Ameesha Patel scorching And daring Video gone Viral on Instagram Watch right here Bhojpuri South Raya – बिकिनी में चिल करती दिखीं Sunny deol की ‘सकीना’ Ameesha Patel तो एक बोला

[ad_1]

हवा के बिजली पवन कल्याण (पवन कल्याण) के साथ बोल ‘बद्री’ (बद्री) में काम कर रहे हैं अमीषा पटेल (अमीषा पटेल) इंस्टाग्राम अब इस तरह के फोटोज में दिखाई दे रहे हैं, जैसा कि जाबिकिनी में देखा जा सकता है।

अमीषा पटेल ने अपनी बिकिनी पर अपनी बिकिनी (बिकिनी में अमीषा पटेल) में फोटो शेयर की है, जिसमें यह भी स्टॉक है, डेटाबेस में अपनी डेटाबेस क्षमताएं हैं और यह काम करती हैं। नजर आ रहा है। इन फोटोज में खराब गुणवत्ता की गणना करने वालों की पहचान खराब होती है।

अमीषा पटेल इंस्टाग्राम पोस्ट

अमीषा पटेल इंस्टाग्राम पोस्ट

शिक्षण, अशा का दूध (गोवा अवकाश) में सोशल मीडिया पर चलने वाले बच्चों में भी शामिल हो सकते हैं। एक ने लिखा है, ‘ये रिपोर्ट बेकार है।’ इन ने लिखा, ‘काश डिसलाइक का भी प्रबल।’ सोशल मीडिया पर प्रभावित हैं। बहुत ही कम समय तक। अनीषा ने भी कोई जवाब नहीं दिया है।

अमीषा पटेल ने ध्वनि देओल (सनी देओल) की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (गदर एक प्रेम कथा) में रोग की पहचान की है। सफल होने के बाद सफल हुए। लेकिन, इस बीच सोशल मीडिया पर लागू करने के लिए और अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर राज करने के लिए।

अगर वह बोल काम की बात की बात है तो बोलो तेलुगू फिल्म ‘बद्री’ (2000), ट्वीट फिल्म ‘पूधिया गीथाई’ (2003), तेलुगू फिल्म ‘सिहुदू’ (2005), ‘परम वीरा चकरा’ (2011)। कर रहे हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment