Allen, Latham shine as New Zealand secures comfort win over Bangladesh

[ad_1]

स्पिनर एजाज पटेल ने दो विकेट चटकाए जिससे न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को ढाका में पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बांग्लादेश को 27 रन से हराकर सांत्वना जीत हासिल की।

बांग्लादेश ने ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान सहित चार खिलाड़ियों को आराम दिया और न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और विस्फोटक शुरुआत की।

फिन एलन ने 24 में 41 रन बनाए क्योंकि छठे ओवर में न्यूजीलैंड 50 पर पहुंच गया। उन्होंने पिछले मैच में मेजबान के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बायें हाथ के स्पिनर नसुम अहमद को दूसरे ओवर में लगातार चौका और छक्का लगाया और तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम के साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया, जो चार बदलावों में से एक था। फिन ने तीन छक्के और चार चौके लगाए।

स्कोरकार्ड और बॉल-बाय-बॉल कमेंट्री

बांग्लादेश के अंपायर नादिर शाह का निधन

जब रचिन रवींद्र 17 रन पर रन आउट हो गए और फिन उसी ओवर में शोरफुल द्वारा आउट हो गए, तो न्यूजीलैंड तब तक रुका रहा जब तक कि लैथम ने एक समृद्ध फिनिश प्रदान नहीं किया।

लैथम ने दो चौके और इतने ही छक्के लगाए और हेनरी निकोल्स (20) और कोल मैककोन्ची (नाबाद 17) ने उनका साथ दिया। उन्होंने आखिरी पांच ओवरों में न्यूजीलैंड को 54 रन बनाने में मदद की।

इसके बाद कीवी गेंदबाजों ने बांग्लादेश के शीर्ष क्रम को चकनाचूर कर दिया।

बायें हाथ के स्पिनर एजाज पटेल ने 2-21 को शुरुआती नियंत्रण दिया जबकि बेन सियर्स (1-21) ने वास्तविक गति से बल्लेबाजों को परेशान किया।

बांग्लादेश ने नौवें ओवर में 46-4 पर कप्तान महमूदुल्लाह और अफिफ हुसैन की गेंद पर पलटवार किया। दोनों ने 43 में से 63 रन बनाए।

न्यूजीलैंड के तीन बदलावों में से एक तेज गेंदबाज स्कॉट कुगलेजिन (2-23) ने महमुदुल्लाह को 23 रन पर एलन के हाथों कैच कराकर साझेदारी को तोड़ा।

पटेल ने अपने दूसरे स्पैल में नूरुल हसन को 4 रन पर आउट किया और टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया।

अफीफ 33 रन पर 49 रन पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से फंसे रहे।

प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए लैथम ने कहा, “दौरे को उच्च स्तर पर समाप्त करना बहुत अच्छा है, हम श्रृंखला के पहले चार मैचों में करीब आने के बाद सभी टुकड़ों को एक साथ रखने में सक्षम थे।” “यह एक अच्छी सतह थी, सलामी बल्लेबाजों ने मंच सेट किया, उन्होंने स्वतंत्रता के साथ खेला और मध्य-क्रम को अपना समय लेने और बैक-एंड में अच्छा प्रदर्शन करने की अनुमति दी। गेंदबाजों ने सभी श्रृंखलाओं में शानदार प्रदर्शन किया और फिर से उन्होंने अपनी सीख दिखाई। पिछले खेल।”

“हारने से निराश, लेकिन उन्होंने अच्छा खेला, एक अच्छा स्कोर प्राप्त किया जिसका हम पीछा नहीं कर सके, लेकिन श्रृंखला जीतकर खुश थे। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन उन्होंने अपने दिलों को बाहर कर दिया।” बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह ने कहा।

बांग्लादेश ने पांच मैचों की सीरीज 3-2 से जीत ली।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment