All-Eire T20 Cup: “Small Furry Pitch Invader” Interrupts Girls’s Match

[ad_1]

घड़ी: "छोटे प्यारे पिच आक्रमणकारी" ऑल-आयरलैंड टी20 महिला कप मैच को बाधित करता है

आयरलैंड में एक टी20 मैच में एक कुत्ते ने हमला कर दिया।© ट्विटर

एक “छोटे प्यारे पिच आक्रमणकारी” ने ब्रेडी और सीएसएन के बीच ऑल-आयरलैंड टी 20 महिला कप के सेमीफाइनल की कार्यवाही को बाधित कर दिया क्योंकि कुत्ते के मालिक को खिलाड़ियों की मदद से पकड़ने के लिए जल्दी से पीछे भागते देखा गया था। स्कोर 8.3 ओवर में 47/6 था, जिसमें बल्लेबाजी पक्ष को 21 गेंदों में जीत के लिए 27 की जरूरत थी, जब कुत्ता 22-यार्ड पिच की ओर दौड़ता हुआ आया जिसने खेल को कुछ समय के लिए रुकने के लिए मजबूर किया। हालांकि, कुत्ता जल्द ही गेंद के साथ बल्लेबाज की ओर दौड़ा, जिसने कुत्ते को अपनी बाहों में पकड़ रखा था, जबकि सभी खिलाड़ियों ने इस घटना पर चुटकी ली थी।

यहां तक ​​कि कमेंटेटरों ने भी मैच के दौरान सभी का ध्यान खींचने वाले कुत्ते के प्रयासों की सराहना की।

क्रिकेट आयरलैंड ने वीडियो को एक प्यारे से कैप्शन के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “शानदार क्षेत्ररक्षण … एक छोटे प्यारे पिच आक्रमणकारी द्वारा!”

ट्विटर पर कई क्रिकेट प्रशंसकों ने इस मनमोहक वीडियो पर अनोखे अंदाज में प्रतिक्रिया दी।

प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “47/6। निश्चित रूप से कोच चाहता होगा कि पूंछ हिल जाए।”

“एकमात्र प्रकार के पिच आक्रमणकारियों को अनुमति दी जानी चाहिए और सक्रिय रूप से प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। जार्वोस नहीं,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने ट्वीट के जवाब में लिखा, “जार्वो” नामक एक अंग्रेजी व्यक्ति के संदर्भ में, जिसने तीन अलग-अलग पिच पर आक्रमण किया इंग्लैंड में भारत की हालिया टेस्ट श्रृंखला के दौरान अवसर।

उन सभी अवसरों पर, “जार्वो” को सुरक्षा द्वारा मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। हेडिंग्ले क्रिकेट मैदान से उन्हें आजीवन प्रतिबंधित कर दिया गया था और बाद में ओवल में पिच पर आक्रमण करने के बाद उन्हें कुछ समय के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment