Akshay Kumar Rakhsa Bandhan to conflict with Prabhas Adipurush in 2022 August ps

[ad_1]

मुंबईः ही में, महाराष्ट्र सरकार (महाराष्ट्र सरकार) ने फिर से योजना की शुरुआत की और फिर से ऐसा किया। खुश रहने के लिए खुश रहने के लिए महाराष्ट्र सरकार के इस ऐलान के साथ ही कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) ‘रक्षाबंधन (रक्षा बंधन)’ और ‘प्रब है गुण प्रभास)’ ‘आदि पुरुष (आदिपुरुष)’ का नाम भी शामिल है।

अक्षय कुमार, भूमि नेकर की ‘संरक्षण’ और प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की ‘आदिपुरुष’ के बीच के मौसम को बचाने वाला है। पर्यावरण में आने के लिए. … अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्में

ओएमबीअत प्रसारण, इंटरनेट पर प्रसारित है जो हिंदी, प्रसारित, संचारी और मलयालम में होगा। ट्वीकल, संचार का आनंद लेने के बाद इसे ठीक करें। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि राज्य में सिनेमा हॉल और ड्रामा थिएटर को 22 अक्टूबर से इस शर्त पर संचालित करने की अनुमति दी जाएगी कि वे कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए आवश्यक सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

जैसे ही महाराष्ट्र ने महाराष्ट्र में मैनेज की शुरुआत की। रोहित ने घोषणा की कि विविधता बहुप्रतीक्षित कार्रवाई-सूर्यवंशी दिवाली पर विश्व भर में होगी।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment