Akhara Parishad Adhyaksh Mahant Narendra Giri Suicide Updates Cm Yogi To Attain Baghambari Math – नरेंद्र गिरि: अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सीएम योगी, पुलिस पूछताछ के दौरान महंत को फंदे से उतारने वाला शिष्य हुआ बेहोश

[ad_1]

10:53 AM, 21-Sep-2021

योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाघंबरी मठ पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहे।

10:52 AM, 21-Sep-2021

साधु संत चाहेंगे तो सीबीआई जांच होगी: मौर्य

श्रद्धांजलि देने पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने अंतिम दर्शन के बाद कहा कि साधु संत चाहेंगे तो इस मामले की सीबीआई जांच होगी। कांग्रेस को हर चीज में राजनीति दिखती है। वहीं, मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि किसी भी दोषी को नहीं छोड़ा जाएगा।

10:52 AM, 21-Sep-2021

महंत को फंदे से उतारने वाला शिष्य पूछताछ के दौरान बेहोश

महंत नरेंद्र गिरी के मामले में पुलिस लगातार जांच को आगे बढ़ा रही है। इसी क्रम में उनके उस शिष्य से पूछताछ की जा रही थी जिसने सबसे पहले उन्हें फंदे से लटका पाया था और शव को उतारा था। इस पूछताछ के दौरान शिष्य की अचानक तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया।

10:52 AM, 21-Sep-2021

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

महंत नरेंद्र गिरि के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मठ पहुंचे। इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक और प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने भी महंत को श्रद्धांजलि दी।

 

10:52 AM, 21-Sep-2021

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेंगे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दोपहर 12 बजे प्रयागराज पहुंचकर अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष दिवंगत महंत नरेंद्र गिरि के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करेंगे।

आनंद गिरि के खिलाफ एफआईआर दर्ज 

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में उनके शिष्य आनंद गिरि के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। महंत के एक अन्य शिष्य अमर गिरी पवन महाराज की शिकायत के आधार पर यह प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

08:20 AM, 21-Sep-2021

नरेंद्र गिरि: अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सीएम योगी, पुलिस पूछताछ के दौरान महंत को फंदे से उतारने वाला शिष्य हुआ बेहोश

बाघंबरी मठ पहुंच सकते हैं सीएम योगी

खबर है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी महंत के अंतिम दर्शन के लिए बाघंबरी मठ पहुंचेंगे। उनके साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी आ सकते हैं।

11:30 बजे से शुरू होगा अंतिम दर्शन

अखाड़ा परिषद के उपाध्यक्ष महंत देवेंद्र सिंह ने बताया कि निरंजनी अखाड़े के पंच परमेश्वर के पहुंचने के बाद दिन के 11:30 बजे से बाघंबरी गद्दी मठ में पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन शुरू होगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment