Agra Viral Fever Information: 21 Individuals Died Of Fever And Dengue In Kasganj Etah Firozabad – डेंगू-बुखार का कहर: फिरोजाबाद में पांच बच्चों सहित ब्रज में 21 की मौत, कासगंज में भी हालात खराब

[ad_1]

न्यूज डेस्क अमर उजाला, आगरा Printed by: मुकेश कुमार Up to date Tue, 12 Oct 2021 12:08 AM IST

ब्रज में डेंगू और बुखार से लोगों की मौतों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। सोमवार को 21 और लोगों ने दम तोड़ दिया। कासगंज के सात, फिरोजाबाद के पांच, एटा के चार, आगरा के दो और मथुरा के तीन लोगों ने बुखार और डेंगू से जान गंवाई है। 

फिरोजाबाद में दो सगे भाइयों समेत पांच की मौत 

फिरोजाबाद जिले में बुखार का कहर थम नहीं रहा। यहां पांच और बच्चों की बुखार से मौत हो गई। हाथवंत क्षेत्र के गांव लालई में पदम कुमार (11),  ढूंढपुरा निवासी माधुरी (9),  जसराना के गांव कुशियारी निवासी कृष्णा (5) और  चिंटू (3) एवं रिषी (5) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। रिषी और चिंटू दोनों सगे भाई थे। कुशियारी गांव में 24 से अधिक लोग अभी बुखार से पीड़ित हैं। कुशियारी के ग्रामीणों का कहना है कि सफाई एवं फॉगिंग न होने के कारण गांव में बीमारी फैल रही है। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment