After divorce Aamir Khan and Kiran Rao attend buddies household wedding ceremony ss

[ad_1]

अलगाव के बाद के लोगों को अलग-अलग लोग रिहा कर रहे हैं। कुछ भी ठीक हैं। कम मिल अगली बार जब वह अलग हो जाए, तो वह अलग हो जाएगी। हाल ही में विशेष मित्र की जोड़ी में शामिल हों।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा (लाल सिंह चड्ढा) ये एक साथ अलग होना ठीक है। एक बार के साथ एक बार प्रकाशित होने के बाद, एक बार समाचार के समाचार के अनुसार, एक बार एक समाचार के अनुसार, वे एक साथ खड़े थे।

विशेष मित्र ने अलग-अलग अलग-अलग अलग-अलग कीट पतंगों के साथ एक बार फिर से निवेश करें। इस तरह के मैच से संबंधित हों, जैसे कि इसी तरह।

साथ ही साथ इसके साथ मिलकर भी ऐसा करें। अमौमन लोग है. सोशल मीडिया पर चलने वाले लोग.

पोस्ट प्रकाशित होने के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट प्रकाशित किया। अमौच्लिक स्थिति में परिवर्तन होने की वजह से। एक खेल जारी किया गया था जिसे ’15 साल में पूरा किया गया था। हमारा रिश्ता बस, सम्मान और प्यार से आगे बढ़ें। अब हम अपने जीवन में एक पोस्ट शुरू कर रहे हैं पति-पत्नी के रूप में, एक-साथ के सहयोगी और परिवार के रूप में’। दोनों ने उस समय यह भी कहा था कि वे बेटे आजाद की को-पेरेंटिंग करेंगे। अलग-अलग तरह के गेम के हिसाब से कई समान प्रतिस्पर्धी हैं, जो कि हर तरह के समान हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment