AFC Cup: ATK Mohun Bagan Ousted After FC Nasaf Rating Six Previous Them

[ad_1]

एएफसी कप: एटीके मोहन बागान एफसी नसाफ स्कोर के बाद बाहर हुए छह पास्ट थेम

नसाफ एफसी ने बुधवार को एएफसी कप में एटीके मोहन बागान पर आसान जीत दर्ज की।© ट्विटर

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) हैवीवेट एटीके मोहन बागान‘एस एएफसी कप बुधवार को ताशकंद में इंटर-जोनल प्ले-ऑफ सेमीफाइनल में उज्बेकिस्तान क्लब एफसी नसाफ ने ग्रीन-एंड-मैरून ब्रिगेड को 6-0 से हराकर अभियान एक बुरे सपने में समाप्त हो गया। मोहन बागान ने पहले हाफ में पांच गोल किए, जिसमें डिफेंडर प्रीतम कोटल (४’ ओजी) का अपना एक गोल शामिल था, इसके बाद खुसायन नोरचाएव (18’, 21’, 31’) की हैट्रिक ली गई। ओयबेक बोज़ोरोव (45+1′) ने ब्रेथ ऑफ़ ब्रीद में गोल किया जबकि स्थानापन्न डोनियर नारज़ुलाएव (71वें) ने दूसरे हाफ में बागान की मुश्किलें बढ़ा दीं।

एएफसी कप फाइनल से पहले इंटर-जोनल प्ले-ऑफ फाइनल में नसफ का सामना हांगकांग के ली मैन से होगा।

एंटोनियो हबास के कोच वाली टीम जिसके पास ज्यादा मैच अभ्यास नहीं था, वह 19 नवंबर को गोवा के फतोर्डा स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अपने आईएसएल अभियान की शुरुआत करेगी।

प्रचारित

0-6 की हार एएफसी कप में बागान की सबसे खराब हार के बराबर है जो 2009 में कुवैत एससी के खिलाफ आई थी।

कुवैती पक्ष चैंपियन बन गया। नसफ दूसरी स्तरीय महाद्वीपीय अंतर-क्लब प्रतियोगिता के चैंपियन रहे हैं जब उन्होंने 2011 में डेम्पो को 13-0 के कुल स्कोर के साथ हराया था और यह आखिरी बार था जब उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लिया था।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment