Actual Madrid Slip To La Liga Defeat In opposition to Espanyol

[ad_1]

करीम बेंजेमा ने गोल किया लेकिन रियल मैड्रिड एस्पेनयोल के खिलाफ 1-2 से हार गया।© एएफपी

रियल मैड्रिड रविवार को एस्पेनयोल में 2-1 से हार गया क्योंकि कार्लो एंसेलोटी के पक्ष ने सीजन की अपनी पहली लीगा हार के साथ चैंपियंस लीग को झटका दिया। असली, कौन मंगलवार को मोल्दोवन के शेरिफ तिरस्पोल से हार गए, एटलेटिको मैड्रिड से आगे निकलने का मौका उड़ाया, जिसने शनिवार को संकटग्रस्त बार्सिलोना को 2-0 से हराकर अपने शहर के प्रतिद्वंद्वियों के साथ 17 अंकों के साथ बराबरी की। एंसेलोटी ने कहा कि रियल ने “सीजन का हमारा सबसे खराब मैच” खेला था। “मैं सहमत हूं, हम खराब खेले,” इतालवी कोच ने कहा।

“अब हमें इस बारे में सोचने के लिए अंतर्राष्ट्रीय ब्रेक का उपयोग करने की आवश्यकता है कि इस टीम का रवैया एक सप्ताह के अंतराल में क्यों बदल गया है।”

एस्पेनयोल ने कैटेलोनिया के आरसीडीई स्टेडियम में 17 मिनट में बढ़त बनाई जब राउल डी टॉमस ने नेट पाया।

एलेक्स विडाल ने नाचो को हराकर और दूसरे हाफ में रियल ‘कीपर थिबॉट कर्टोइस की गेंद को 15 मिनट में हराकर दूसरा गोल दागा।

अपने पिछले लीग मैच में विलारियल द्वारा गोल रहित ड्रॉ के लिए आयोजित किए जाने के बाद हार तीन गेम में जीत के बिना रियल को छोड़ देती है।

करीम बेंजेमा ने दूसरे हाफ की शुरुआत में गेंद को नेट में डाला लेकिन लुका जोविक के लिए गोल आउट हो गया।

प्रचारित

जैसे ही एस्पेनयोल फिर से अपने लाभ का विस्तार करने के बारे में दिखाई दिया, बेंजेमा ने 71 मिनट में एक गोल वापस खींच लिया, इस सत्र में आठ मैचों में अपने नौवें लीग गोल के लिए फ्रेंचमैन ने जोविक से एक पास एकत्र करने के बाद निचले कोने में फायरिंग की।

एस्पेनयोल ने इस सीज़न में सात मैचों में सिर्फ एक बार जीत हासिल की थी, लेकिन उन्होंने सभी तीन अंक लेने के लिए अतिरिक्त समय के पांच मिनट में बुरी तरह से लटका दिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment