Actual Madrid “Ought to Be Punished” For Public Pursuit Of Kylian Mbappe: PSG Sporting Director

[ad_1]

PSG ने इस साल की शुरुआत में Kylian Mbappe के लिए 220 मिलियन यूरो की विशाल बोली को ना कहा था।© एएफपी

पेरिस सेंट-जर्मेन (PSG) के खेल निदेशक लियोनार्डो ने कहा है कि वह अभी भी रियल मैड्रिड में फ्रेंच स्ट्राइकर की निरंतर खोज के कारण गुस्से में हैं कियान म्बाप्पे. PSG ने इस साल की शुरुआत में Mbappe के लिए 220 मिलियन यूरो की विशाल बोली को ना कहा था। “मैड्रिड में, वे इससे इनकार कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि रियल मैड्रिड कुछ समय के लिए एमबीप्पे को एक मुफ्त एजेंट के रूप में साइन करने की कोशिश कर रहा है। वे सार्वजनिक रूप से एमबीप्पे के बारे में दो साल से बात कर रहे हैं। इसे दंडित किया जाना चाहिए। मैं इसे अपमानजनक के रूप में देखता हूं। Mbappe की ओर। वह सिर्फ एक और खिलाड़ी नहीं है, वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है, “लियोनार्डो ने गज़ेटा डेलो स्पोर्ट को बताया।

उन्होंने कहा, “कोच, बोर्ड, रियल मैड्रिड के खिलाड़ियों ने कियान के बारे में बात की है। मुझे लगता है कि यह उनकी योजना का हिस्सा है। यह सम्मानजनक नहीं है।”

इससे पहले, फ्रांस के स्ट्राइकर कियान म्बाप्पे ने खुलासा किया था कि यूरो 2020 समाप्त होने के बाद, उन्हें राष्ट्रीय टीम से एक संदेश मिला कि वे जीत सकते थे यदि वह टीम का हिस्सा नहीं होते।

प्रचारित

फ्रांस को स्विट्जरलैंड ने अंतिम-16 में शूटआउट के जरिए पैकिंग के लिए भेजा था। 2018 फीफा विश्व कप घर लाने के बाद पक्ष को टूर्नामेंट जीतने के लिए पसंदीदा के रूप में देखा गया था, लेकिन अंत में, इटली ने यूरोपीय चैम्पियनशिप जीती।

“मैंने फ्रांसीसी राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के लिए कभी भी एक यूरो नहीं लिया है और मैं हमेशा अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए मुफ्त में खेलूंगा। सबसे बढ़कर, मैं कभी भी समस्या नहीं बनना चाहता था। लेकिन जिस क्षण से मुझे लगा कि मैं शुरुआत कर रहा हूं। एक समस्या बनने के लिए और लोगों को लगा कि मैं एक समस्या हूँ। … मुझे संदेश मिला, कि मेरा अहंकार ही था जिसने हमें खो दिया, कि मैं बहुत अधिक स्थान लेना चाहता था और मेरे बिना, इसलिए, हम जीत सकते थे , जैसा कि Objective.com द्वारा रिपोर्ट किया गया है, Mbappe ने L’Equipe में प्रकाशित एक व्यापक साक्षात्कार में कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment