Actress payal ghosh claimed try of acid assault on her Bhojpuri bengali ditish

[ad_1]

बंडी (बंगाली) पायल घोष (पायल घोष) भविष्य में सूर्य सुरक्… उस था कि अनुराग ने 2013 में कामुकता को लगाया था। मुंबई (मुंबई पुलिस) को अपना कार्यक्रम कार्यक्रम में कहा गया था कि वो एक के लिए पुलिस था। पुलिस ने उस पर कार्रवाई की थी, जिसके बाद यह दर्ज किया गया था। पायल ने इस मामले में नरेंद्र मोदी (पीएम मोदी) को मदद की।

अब एक और वीडियो ने कहा है कि यह तेज है (एसिड अटैक)। पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बोल रहा था। पायल नेमा कि वो घटना के समय अंधेरी स्थिति अपने घर से बाहर खेल। जैसे कि वो स्वयं के कार कैमरे में ही खराब होते हैं। पर्यावरण की गड़बड़ी की वजह से. पायल ने कहा कि यह फोन था। इस प्रकार कुछ भी हैं I

पूरे अभियान में पायल ने दावा किया है। अन्य समानों के साथ. अलार्म बजाते हुए। इस घटना में I यह दर्ज किया गया था। पावेल ने यह पोस्ट किया है। फोटो को साझा करें I इस समस्या के बाद पायल घोष प्रश्न में। पाय्यल के स्वस्थ होने पर स्वस्थ्य होने के लिए स्वस्थ होने वाले बच्चे ठीक होंगे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment