Actor pawan kalyan didn’t prefer to suffix powerstar bhojpuri south ranj

[ad_1]

“पावर हवा” (पॉवरस्टार) के नाम से लोकप्रिय पवन कल्याण (अभिनेता पवन कल्याण) ने अब स्वच्छ-साफ में कह रहे हैं कि वे “पावर” नहीं हैं। ये उनके साई धर्म तेज (साई धर्म तेज) की फिल्म “रिब्लिक” (रिपब्लिक) के पहले सुनाने वाली घटना के सुनाए जाने वाली। वे मुख्य अतिथि के रूप में गए थे. हवा पर चलने वाला ने संवादी और संवाद की बात की।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पवन कल्याण पिछले दो दशकों से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं। और हर बोल में खाने के लिए “पावर खाने वाला” खाने वाला है। वे जहां भी रहते हैं, वे “पावर खाने” वाले हैं। कुछ दिन पहले “जनसेना” (जनसेना) नाम से एक राजकीय पार्टी की स्थापना की थी। फिर भी क्या था, पवन के चाहने वालों ने “वापसी” (सीएम) करना शुरू किया।

मौसम बदलने वाला है कि अब पवन कल्याण को “पावर खाने” और “कहालाना” पसंद है। प्री-रिलीज़ इवेंट्स में फास्ट-रिलीज़ इवेंट्स में शुरू होने के लिए उन्होंने कहा, जब मैं आपके पास हूं, तो आपको पावर डेटा पावर या पावर पावर नहीं है, तो आप लोग मुजे पावर पावर के लिए कह सकते हैं? I इवेंट की इवेंट की तारीख सुमा(एंकर सुमा) से मंच पर ही आप मेरे नाम के पावर बिजली भी शक्तिशाली भी होंगे।

पवन मौसम ने भविष्यवाणी की थी। मैं तो बस साईं तेज… हवा-साफ कह रहे हैं कि आने वाले समय में उड़ने वाले उड़ने वाले जैसे हैं।

संचार संचार पर्यावरण संचार की संचार प्रणाली में संचार की तरह संचार होते हैं। साथ ही यह भी कहा जाता है कि हम बैल की तरह ही बोलें। वे दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं. ने कहा कि अगर बाहुबली (बाहुबली) ने ब्रेक लगाया है, तो प्रभास (प्रभास) और राणा दग्गुबती (राणा दग्गुबाती) की कड़ी मेहनत है। जुनियर एनटीआर (Jr.NTR) के लिए यह सही है। एनटीआर की तारीफ करते हुए कहा कि वे बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment