Abhinav Bindra Meets “India’s Golden Man” Neeraj Chopra, Presents Him A Particular Reward

[ad_1]

अभिनव बिंद्रा की मुलाकात "इंडियाज गोल्डन मैन" नीरज चोपड़ा ने उन्हें एक विशेष उपहार भेंट किया

अभिनव बिंद्रा ने ट्विटर पर नीरज चोपड़ा के साथ एक तस्वीर साझा की।© ट्विटर

दिग्गज निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में बिंद्रा 23 वर्षीय को गोल्डन रिट्रीवर पिल्ला उपहार में देखा जा सकता है। पोस्ट में बिंद्रा ने नीरज को शुभकामनाएं भी दीं पेरिस ओलंपिक, जो 2024 में आयोजित होने वाला है। कैप्शन के लिए, बिंद्रा ने लिखा, “भारत के स्वर्ण पुरुष @ नीरज_चोप्रा 1 से मिलकर और बातचीत करके खुशी हुई! मुझे उम्मीद है कि” टोक्यो “एक सहायक मित्र होगा और आपको एक भाई पाने के लिए प्रेरित करेगा। 2024 में उनके लिए पेरिस का नाम रखा!”

पोस्ट को प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया, जिसमें कई लोगों ने बिंद्रा के विचारशील हावभाव की प्रशंसा की।

एक प्रशंसक ने लिखा, “एक सबसे अमीर परिवार है और दूसरा सबसे विनम्र परिवार से है। एक हमेशा अंग्रेजी बोलता है दूसरा हमेशा हिंदी लेकिन सोना उन्हें एकजुट करता है, भारत की सुंदरता।”

इस बीच, एक अन्य प्रशंसक ने फोटो में बिंद्रा के सेंस ऑफ ह्यूमर को देखा और कहा, “मैंने देखा कि आपने वहां क्या किया – “गोल्डन मैन” को गोल्डन रिट्रीवर गिफ्ट किया।

में टोक्यो गेम्सनीरज ने पुरुषों की भाला फेंक के फाइनल में 87.58 मीटर के थ्रो के साथ स्वर्ण पदक जीता। हालांकि, एथलीट ने बीमारी और प्रशिक्षण की कमी के कारण अपने 2021 के अभियान को समाप्त कर दिया है।

जैसा कि उनकी सोशल मीडिया गतिविधि से पता चलता है, एथलीट अपने व्यस्त ओलंपिक कार्यक्रम के बाद आराम कर रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राजनेताओं और गणमान्य व्यक्तियों के साथ सम्मान समारोह में भी शामिल रहा है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment