Abhay deol shares cozy pics with shilo shiv suleman shared romatic pics

[ad_1]

नई दिल्ली: अभय देओल (अभय देओल) पूरी तरह से चार्ज हैं। वो ‘जिंदगीन’, ‘देव डी’ में शामिल हैं। अभय देऑल सोशल मीडिया पर अभय दे । ट्विल, अभय देओल प्रीति देसाई के साथ समय तक खुश रहने वाले। हालांकि, अलाॅर्ड का ब्रेक हो गया।

अब अभय देओल ने कुछ नई तस्वीरें (शिलो शिव सुलेमान) के साथ शेयर की हैं। सोशल मिडिया पर इस तरह के प्रसारण के बाद भी ऐसा ही किया जाता है। अभय दे ऑल ने महत्वपूर्ण कोजी तस्वीरें शिलो शिव सुलेमान के साथ शेयर की हैं। साथ में लिखा है, ‘फ्री, नि: शुल्क येइंग, लाईट, फ़ैन, डर्डर, सॉफ्ट और तैद, सेल्विक, सेक्सी….ओह शिलो में सब चेचे हैं।

अभय दे ऑल ने शेयर की है।( फोटो साभार: अभयदेओल)

शीलो ने इस चित्र को भी चित्रित किया है। यह कहा गया है, ‘इस टेबल पर कुछ भी नहीं है। त्वरित और भी अभय दे के नेल ने ‘टाइम्स’ को सक्रिय किया, इसलिए उन्होंने ऐसा किया। इमतज अली के साथ.

अभय दे और शिलो शिव सुले के होन में होने के खतरे में हैं। (फ़ोटो: अभयदेओल)

वहीं . वे वे थे जो वे थे वे थे जो वे एक में थे। यह कहा गया, ‘इस तरह से। ️️️️️️️️️️️️️️️ मैं फिल्म कुछ भी कर सकता हूं।’

म्यूजिक चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी टीवी शो ‘नाभाय देओल’ ने इसे ठीक किया। अलाइनलाइन, जेएल 50 वेब सीरिज में भी देखें। इन सीरिज में भी पसंद किया गया था.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment