AB de Villiers’ Hilarious Take On Virat Kohli After Royal Challengers Bangalore’s IPL Exit

[ad_1]

अंपायर बेहतर सोएंगे: एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को आरसीबी कप्तानी छोड़ने पर प्रफुल्लित किया

विराट कोहली ने इस सीजन में अपने आईपीएल अभियान के अंत में आरसीबी के कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया।© आईपीएल

विराट कोहली जिस भी प्रारूप में खेल रहे हैं, अपनी आस्तीन पर दिल खोलकर मैदान में उतरते हैं। NS भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान क्रिकेट के मैदान पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से नहीं डरते। कप्तान के रूप में उनके अंतिम खेल में परिचित दृश्य दिखाई दे रहे थे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) कोहली ऑन-फील्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा के साथ एक एनिमेटेड एक्सचेंज में लगे हुए हैं। वीरेंद्र शर्मा ने आरसीबी के खिलाफ कुछ फैसले दिए थे जो पलट गए और कोहली ने अधिकारी के सामने अपनी निराशा व्यक्त की।

मैच के बाद, आरसीबी ने खेल के बाद ड्रेसिंग रूम के दृश्यों को साझा करते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

वीडियो में, एबी डिविलियर्स को टी 20 लीग में कप्तान के रूप में अपने अंतिम गेम के बाद विराट कोहली का मजाक उड़ाते हुए सुना गया था।

अपने कप्तान की प्रशंसा करने के बाद, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज ने मजाक में कहा कि अंपायर अब आराम से सांस ले सकते हैं क्योंकि कोहली टीम की कप्तानी नहीं करेंगे।

“मुझे लगता है कि कुछ अंपायर थोड़ी बेहतर नींद लेंगे। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं,” डिविलियर्स ने पूरे ड्रेसिंग रूम को विभाजित करने के लिए कहा।

प्रचारित

दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज ने कोहली को कप्तान के रूप में उनके कार्यकाल पर बधाई दी और कहा कि वह उन्हें भारत और आरसीबी के लिए ट्रॉफी जीतने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

एबी डिविलियर्स ने निष्कर्ष निकाला, “एक महान कप्तानी करियर के लिए बधाई। मैं आपको पूरी आजादी के साथ वहां से बाहर निकलते हुए देखने के लिए और हमारे (आरसीबी) के लिए पहली ट्रॉफी और भारत के लिए और अधिक ट्रॉफी जीतने का इंतजार नहीं कर सकता।”

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment