Aarya internet collection nawazuddin siddiqui and vir das particular present nominated for worldwide emmy awards nodkp

[ad_1]

नई दिल्ली। बगुदीद सिद्दीकी (नवाजुद्दीन सिद्दीकी), वीर दास (वीर दास) के विशेष शो और सुष्मिता सेन स्टारर में ‘आर्या’ (आर्या) ने 2021 के अंतरराष्ट्रीय एमी अवार्ड्स (इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स) भारत के सदस्यता प्राप्त किए। इंटरनेट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड टेक्नोलॉजी ने विज्ञानं ने विज्ञान की घोषणा की। सिद्दीकी ने संचार की सदस्यता प्राप्त की है।

सिद्दीकी को अच्छी तरह से संतुलित किया गया (संशोधित) के साथ-साथ इजराइल के राइटर (नर्मली) और गुणवत्ता के साथ बेहतर गुणवत्ता वाले फोन (एल रोबो दिल सिली ग्रॉट्स या द ग्रेट ग्रेट) टाइप किए गए श्रेणी के लिए उपयुक्त है। सुधीर द्वारा लिखित रूप में, ‘सी वंश के मेन’ लेखक के डीएनए के टाइप का वर्णन का वर्णन है। 47 की सदस्यता के लिए सदस्यता के साथ जुड़कर शेयर करें।

नवदीन ने कहा, ‘वाह !!! यशस्वी खिलाड़ी के लिए ऐमिश अभिनेता के पास है I सी लैबोरेटरी मेन की टीम, डायरेक्शन सुधीर मिश्रा, अन्य और अन्य को बधाई।’

मेधावी संरचना में सुष्मिता सेन की डिक्सी+ नज़र आने पर वेब पर ‘आर्या’ ने नुस्खों का वर्गीकरण किया था। शो को चिली के ‘एल प्रेसीडेंट’, इजराइल के ‘तेहरान’ और एयर्स के शो ‘डायर शी गोज’ को जोड़ा गया है। ‘आर्या’ प्रसिद्ध ख्याति-प्रसिद्ध ‘प्रसिद्धि’ का दस्तावेज है।

राम माधवानी और संदीप मोदी ने मतदान किया, ‘आर्या’ ने साल में अपने मन्नत के बाद अभिनंदन किया। टीम मौसम पर काम कर रही है। माधवानी ने कहा कि वह शो के सदस्यता से ‘गर्व’ के लिए तैयार हैं। डायरेक्शन ने पारिभाषिक-भाषा से ‘इंटरनेट’ में परिवर्तन किया है।

नवनीत सिद्दीकी का यह बयान।

विशेष रूप से विशेष रूप से ‘वीर दास: फॉर इंडिया’ को ‘विरासत के लिए वीर एजेंट’, ‘मदरलैंड’ में विशेष रूप से विशेषीकृत’ और ‘प्रोजेक्ट्स’ प्रोग्राम्स डीटाना’ के साथ जुड़ता है। . नेटफ्लिक्स

संचार के लिए आवश्यक होने के नाते वे ऐसा ही कह रहे थे। एक बैठक में कार्यक्रम में शामिल होने के बारे में, ‘यह एक बदलाव के बारे में है। स्पेशल स्पेशल भारत शो के लिए मेरा प्रेम पत्र है और यह है।’ 22 को मुंबई के शहर में अपडेट होने की घोषणा की गई थी। वैट वैट वैट वैट वैटवैट वैट वैट्यवैट वैट द्वारा ‘दिल्ली’ की तरह ‘दिल्ली’ में वैट की तरह ठीक होता है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment