Aaron Finch Backs David Warner To Open The Innings In T20 World Cup

[ad_1]

"कुछ ऐसा जिसने हमारे लिए काम किया है": एरोन फिंच ने डेविड वॉर्नर को टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करने का समर्थन किया

डेविड वार्नर की खराब फॉर्म के बावजूद, एरोन फिंच ने उन्हें टी 20 विश्व कप से पहले अपना समर्थन दिया है।© एएफपी

रनों के लिए डेविड वार्नर का संघर्ष संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ऑस्ट्रेलियाई T20I कप्तान पर बहुत कम प्रभाव पड़ा है एरोन फिंच, जिन्होंने आगामी टी 20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए दक्षिणपूर्वी का समर्थन किया। वार्नर, जिनके बल्ले से खराब समय रहा है, आईपीएल 2021 के यूएई लेग में फ्लॉप शो के बाद सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए थे। हालांकि, फिंच ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दाएं और बाएं संयोजन से चिपकेगा जिसने काम किया है उन्हें खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अतीत में। फिंच ने स्पोर्टस्टार के साथ बातचीत के दौरान कहा कि प्रशंसक उनसे मार्की टूर्नामेंट में वार्नर के साथ पारी की शुरुआत करने की उम्मीद कर सकते हैं।

फिंच ने कहा, “मुझे लगता है कि आप डेवी (डेविड वार्नर) को देखने की उम्मीद करेंगे और मैं विश्व कप में बल्लेबाजी की शुरुआत करूंगा। यह कुछ ऐसा है जिसने हमारे लिए लंबे समय तक काम किया है।” स्पोर्टस्टार.

जॉनी बेयरस्टो के टूर्नामेंट से हटने के बाद वार्नर आईपीएल के यूएई चरण में एसआरएच के लिए शीर्ष क्रम में लौट आए। लेकिन बाएं हाथ का बल्लेबाज माल पहुंचाने में विफल रहा और उसकी जगह SRH XI में जेसन रॉय को शीर्ष क्रम में रखा गया।

वार्नर को जहां रन बनाने में मुश्किल हो रही है, वहीं ऑस्ट्रेलिया के एक अन्य स्टार स्टीव स्मिथ को मैच अभ्यास की कमी है। इस स्टार बल्लेबाज ने टूर्नामेंट के यूएई चरण में केवल दो मैच खेले हैं।

प्रचारित

स्मिथ पर बोलते हुए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा कि उन्हें एंकर की भूमिका निभाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

फिंच ने कहा, “स्मिथ दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। इसमें कोई शक नहीं कि वह एंकर की भूमिका निभाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment