Aamir khan modified the discharge date of laal singh chaddha movie will launch on valentine day subsequent 12 months

[ad_1]

मुंबई: आमिर खान प्रोडक्शन्स (आमिर खान प्रोडक्शंस) घर की घोषणा की लाल है कि पूरी हिंदी फिल्म ‘सिंह चड्ढा’ (लाल सिंह चड्ढा) ला परिणय होगी। अहमदाबाद में एक बार फिर से बैठक होगी। लाल सिंह चड्ढा में परिवार, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी। यह फिल्म तेज गति से चलने वाली ‘ वायरलैस गंंभ’ का हिंदी रिम है।

पुन: साझा किए गए कार्यक्रम में शामिल हुए, “हम 22 कहावत से मि मि. महामारी अब हम लाल सिंह चड्ढा को… देखें पोस्ट किया गया।

आमिर खान

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (लाल सिंह चड्ढा) अब साल 2022 में होगा। साभार: @aamirkhan Productions instagram

फिल्म खान (आमिर खान) द्वारा लाल चड्ढा को फरवरी 2022 में… रिकॉर्ड होने पर चलने वाली की एक नई तस्वीर रणवीर सिंह (रणवीर सिंह) ने अपना एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में लिखा गया है- इस समय है … 83 इस मौसम मे। हिंदुस्तान #दिसआईएस83

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने ये खुशखबरी के साथ साझा साझा की। ओटो साभार[email protected]/Instagram

’83’ में फिर से दिखने वाली फिल्म ’83’ में दोबारा दिखाई देती है। भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में विश्व कप विजेता पर बेसिंग है। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने है। मौसम में कंट्रोलर सिंह टीम की टीम की पूरी तरह से पूरी तरह से I एंटिल्यम क्रियाएँ बॉल में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले प्ले।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment