Aamir Khan mentioned goodbye to daughter Ira Khan after dinner watch VIDEO

[ad_1]

नई दिल्लीः ख़्याल (आमिर खान) ‘लाल सिंह चड्ढा’ (लाल सिंह चड्ढा) ख़्याल में बोल्जी हैं। परिवार के साथ समय के साथ बातचीत करना महत्वपूर्ण समझ में आता है। मुंबई 16 बजे मुंबई में अपनी बेटी इरा को बदल लिया। इस पीपराजी ने वीडियोज. एक नियमित रूप से अपडेट होने वाले मौसम के अनुसार. इरा ने फ्राई रंग की रंग की रंग वाली रंगीन रंग का पहना हुआ है।

एक रंग का रंग का पहनावा है। जब तक चलने के लिए तैयार हो जाए, तब तक यह समाप्त हो जाने के लिए। अगली बार जब हम बैठक में थे, तब इरा को अगली बार जब हम करेंगे। वीडियो देखें-

आमिर एक का नाम है जुनैद खान और बेटियां इरा। प्रभात की दूरी पर किरणें राव मई 2002 में अलग हो गया। धूप में अलग होने की सूचना सोशल मीडिया पर शेयर की।

; उन्होंने ‘लाल सिंह चढडा’ पर साथ काम किया. इस यात्रा के साथ भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विकिरण की एक परिवार में भी शामिल हैं।

ध्वनि खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (लाल सिंह चड्ढा) इसल काम पर… यह एक चलने वाली-ड्रामा फिल्म है, जो घोषणा के बाद ही चलने में होती है। इस फिल्म को पूरा हो गया है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment