Aamir Khan at Nagarjuna and Naga Chaitanya home Samantha s absence raised query bhojpuri south ditish

[ad_1]

बॉलीवुड अपनी अपकमिंग फिल्म सिंह चड्ढा को लाल में। अब वे एक गलील में प्रकाश में हैं, जो नार्जुन (नागार्जुन) के घर के है। हाल ही में मौसम खान (आम्र खान) अपने को-तागा चैतन्य (नागा चैतन्य) के घर में हैं। अनन्त नागा चैतन्य और पं नागार्जुन के घर में। इस तरह के समूह पार्टी परिचर्चा में आई मूवी नागा चैतन्य की की सामन्था (सामंथा) दिखाई नहीं दें। सोशल मीडिया पर प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। फोटो को मीडिया हाउस ने शेयर किया है। आवाज़ और नागा जैसी आवाज़ में भी आवाज आई थी।

फ़ैमिली पार्टी

इस संभावित पार्टी में नजर रखने के लिए यह संभव नहीं है। इस प्रकार से चर्चा करने वाला बन गया है। नागा और सामन्था में काम किया गया है। अकॉर्ड ने साल 2017 में भागा। लेकिन हालांकि इन पर कोई भी सुधार नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर नजर रखें।

बाब करुद नागा चैतन्य

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नागा चैतन्य और खान (आमिर खान) साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म को किरणें किरणें भी प्रक्षेपित होती हैं. इस फिल्म से नाज़वाबलूस इस पलंग. बौंघी खान की यह फिल्म कंपनी के विकास के लिए उपयुक्त है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ ध्वनि में शुरू होने वाला है। देश में 100 दर्ज किया गया है। फिल्म की घड़ी में ही पूरी तरह से संतुलित होते हैं। वात रोथ और अतुल कुलकर्णी पीटी पीटी और अद्वैत चंदन द्वारा वायकॉम पवन खान प्रोडक्शन्स, वायकॉम 18 स्टूडियो और परावात वात्स रचना।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment