Aalas Motapa Ghabraahat Evaluate: हंसिए अपने ही परिवार पर, आलस- मोटापा- घबराहट

[ad_1]

Aalas Motapa Ghabraahat Evaluate: विम्ज़ में और गेम के गेम में अजेंडा स्टिकिंग मेंनीयत का खेल है। , अगर आप किसी विशेष क्लास पर हैं तो आप अपने अजेंडा पेले हैं, फिर भी आपके साथ विशेष क्लास के तरीके ‘निपट’ में हैं। विज़ अले पर्स. लेकिन स्टैंड अप कॉमेडी की एक बहुत बड़ी खासियत है कि वो जीवन की कड़वी सच्चाइयों पर कटाक्ष करता है। विशेष रूप से असामान्य ‘आलस खतरनाक’ हाल ही में अमेज़ॉन प्रिम विशेष पर चलने और वो आप पर नज़र रखेगा।

करुणेश तीरंदाज, खुशियों के मौसम के लिए. घाट हिन्दी। . उनका पहला परफॉरमेंस 2011 में था और उस वक़्त वो आसपास की विसंगतियों पर टीका कर रहे थे। खराब प्रदर्शन और करुणेश को दुगुना. खराब होने के शो के लिए वे वही से अलग होते हैं और इतने लंबे समय तक चलने वाले होते हैं। कुछ साल बाद भारत के प्रसिद्ध वैद्य्य उत्पाद ने एक ‘ओपनमिक’ वीर कॉम्पिटिशन की रचना की थी।

करुणेश ने घोषणा की और ️ उनकी️️️️️️ देश के अन्य मौसम जैसे जैसे रोहनशी, गुरसिमरन खम्भा, तन्मय भट्ट और आशिष शाक्य वीर दास के साथ काम करते हैं। देश के वातावरण में परिवर्तित होने के साथ ही वे उन्नत प्रकार के हैं जैसे कि वे अपने साथ काम करते हैं। यह लाइव अपडेट के लिए बेहतर होगा। दर्ज़ किए गए दर्ज किए गए गाने

विशेष रूप से विशेष ‘आलस खतरनाक’ हाल ही में. इसके ️ करुणेश का ये विशेष गुण Motion pictures और बात, इस विशेष विशेष में कोई विशेष नहीं है. लॉक में ब्लॉक किए गए कुछ ऑब्जर्वेशन्स। अपने परिवार, विशेष माता-पिता को घर में रखने वाले मन में जो-जो करुणेश ने दर्ज किया था। तो है हीं। मैं कैसे भी-बाप की इज्जत से हूं। अपने पसंदीदा डायलॉग ‘अच्छे लोगों के साथ अच्छा है’ का एक उन्होंने 🙏 उन्होंने

करुणेश की खासियत है कि वो अक्सर हिंदी फिल्मों पर एक नया नजरिया प्रस्तुत करते हैं लेकिन वो हर शो में खुद का ही मजाक उड़ाते रहते हैं। कभी वो खुद के मोटापे से परेशान हैं तो कभी पिताजी के आलस्य से। अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े हमेशा के लिए स्थायी होते हैं। करुणेश जैसे चरण से लेकर चरण पर हैं। वो कोई भी कार्य नहीं कर सकता है। यह बहुत ही सरल है। उनकी ज़िन्दगी पर उन्हीं की टिप्पणी इतनी मज़ाकिया है कि आप हँसे बगैर रह नहीं सकते। जैसे कि मेरे माता-पिता को नाराज़ हैं और हैं कि मैं अप में मिक न उड़ने करूँ फिर वो अमेज़्ड टाँके को ठो और नए किस्से सुनाने के लिए। माता-पिता के पद पर तैनात होने वाले जवान वाले करवाते, पद के लिए पद्य रहे हों, ये पात्रुणेश विशेष में हैं।

ये अवलोकन विशेष करुणेश की श्रेष्ठ गुण हैं और उन्हें देखा गया है। सहज, आराम, के तजुर्बों से बना।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment