Aakash Chopra Makes Massive Predictions About IPL Playoffs As KKR Thrash MI

[ad_1]

आईपीएल 2021: आकाश चोपड़ा ने केकेआर थ्रैश MI . के रूप में आईपीएल प्लेऑफ के बारे में बड़ी भविष्यवाणियां कीं

आईपीएल 2021: केकेआर ने एमआई को सात विकेट से हराकर आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर कब्जा कर लिया।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक और प्रभावशाली जीत दर्ज की गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया अबू धाबी में गुरुवार को आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया। जीत केकेआर की यूएई लेग की दूसरी जीत थी, जिसने पहले विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को हराया था। लक्ष्य का पीछा करने के दौरान केकेआर ने राहुल त्रिपाठी और वेंकटेश अय्यर एमआई के प्रसिद्ध गेंदबाजी लाइन-अप का कीमा बनाया क्योंकि इयोन मोर्गन की टीम ने केवल 5 ओवर शेष रहते हुए लक्ष्य को पूरा कर लिया। जबकि त्रिपाठी और अय्यर अबू धाबी के सभी हिस्सों में एमआई गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर दो बड़ी भविष्यवाणियों को छोड़ने का फैसला किया।

चोपड़ा की पहली बड़ी भविष्यवाणी यह ​​थी कि केकेआर, जो इस समय चौथे स्थान पर है आईपीएल पॉइंट टेबल, इस सीजन के फाइनलिस्ट में से एक होगा।

केकेआर की भविष्यवाणी के कुछ मिनट बाद, भारत के पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया कि अगर मुंबई इंडियंस का बचाव करने वाली मुंबई इंडियंस प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई नहीं करती है, तो वह “आश्चर्य नहीं होगा”।

कोविड-लागू ब्रेक और दृश्यों में बदलाव ने केकेआर टीम के लिए चमत्कार किया है, जिसने भारत लेग के दौरान खेले गए सात में से सिर्फ दो मैच जीते थे।

केकेआर वर्तमान में दो अन्य टीमों – राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के साथ आठ अंक पर है, लेकिन बेहतर नेट रन-रेट की बदौलत दोनों से आगे है।

प्रचारित

राजस्थान, हालांकि, केकेआर और एमआई से एक मैच कम खेला है और अगर वे रविवार को दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ अपना मैच जीतते हैं तो वे आरसीबी बनाम सीएसके मैच के परिणाम के आधार पर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच सकते हैं। .

दूसरी ओर, मुंबई ने अब तक यूएई में अपने दोनों मैच गंवाए हैं और अगर उसे प्लेऑफ में जगह बनाना है तो आगामी मैचों में बड़े सुधार की जरूरत है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment