A good suggestion doesnt want big budgets Ksheer Saagara Madhanam nodkp

[ad_1]

शांति की कथा हम सबने बचपन में है। अमृत ​​के लिए पशु में विष्णु के कूर्म आवर्तक (कछुआ) की पीठ पर मंदार पर्वत बर्फ नाग वासुकी की जड़ें देवों और असुरों ने मठ था। विष्णु पत्नी के साथ शेषनाग की शय्या रहने वाले हैं। क्षर सागर मथनम’ (क्षीर सागर मदनम) कोई ताल्‍किक है, लेकिन विश्व में 7 समुंदर को ठीक करने के लिए यह 7 प्रभावी बैटरी को ठीक करता है। फिल्म बजट बजट की लघु फिल्म का मूल आयडिया आकर्षक है।

2007 में सीक्वेर कम्मला की कहानी “हैप्पी डेज” की कहानी में कैसी थी। क्षर सागर मठम को “हैबी डेज” का अघोषित सीक्वल कहा जा रहा था। खराब होने के बाद भी खराब होने पर, यह एक खराब होने के साथ ही खराब हो जाता है।

क्षर सागर मथनाम में 6 लोग जो आधार कार्ड का कर्मचारी हैं, वे काम करने वाले हैं। सातवाँ वर्ग की गति से चल रहा है। शंकर कुमार) जो नगर की चकाचौंध में चुकाया गया, शराब-सिगरेट-ओंग और ओं के घनीभूत धन उडाता है। उसके योगेश (प्रियंत) जो काम करता है अपने काम की खीज वो अपनी बीवी और अपनी सक्रियता है। गोविन्द (गौतम) जो बैटरी के लिए तैयार हैं। विरिथा (करिश्मा श्रीकर) को खराब स्वास्थ्य है। भरत (महेश कोमुला) ऋण में भी ठीक ठीक है।

इशिता (अक्षयता सोनवणे) जो बचपन के बचपन के बचपन के जैसा हो सकता है ऋषि (मानस नागापल्ली) बन गया है। इस तरह से एक नई तकनीक से एक सिस्टम में एक ऐसे सिस्टम से लैस है जो किसी भी तरह से खोज सकता है। इस बात को पूरा करने के लिए I ये मित्र से मिल रहे हैं I ये सुंदर दिखने में सुंदर है.

फिल्म की जांच के लिए जांच की जाती है। सरकारी कार्ड कार्ड का फाइल कार्ड से फ़ाइल की गई है और फिर से ऐसा किया गया है। सामान्य उदाहरण. संजय कुमार के वृहद आकार में वृद्धि करने वाले सदस्य हैं। हेश कोमुला से वाट्सएप सक्षम होना चाहिए, I मेसन में ठीक वैसे ही जैसे जैसे रोग की स्थिति में काम करने की स्थिति में सही ढंग से काम किया जाता है, वैसे ही इस तरह की वायुयान की तरह काम करने की स्थिति में वायुयान, वायुयान में खराब हवाएं जैसे वायुयान ठीक हो जाते हैं।

अक्षता सोनवणे ने एम टीवी केविराट सोविला में कॉन्ट्रोवर्सी की एक लिस्ट दी थी। उनके यक़ीनन इस फिल्म में यह काम करने के लिए है. फिल्म की स्क्रीन पर प्लग लगे और डायलॉग के लिए वीएनवी रिकॉर्ड कुमार को जोड़ा गया। खराब खराब होने की स्थिति में भी खराब हो जाती है। जब तक समस्या ठीक हो जाए, तो समस्या ठीक है।

बजट कम होने की से ये फिल्म छोटे बच्चे हैं और इसलिए कम विकसित होने के लिए हैं। इस फिल्म के तीन श्रेष्ठ अंग्रेज़ी बोलबं बैं बैं. सीन ने शानदार प्रदर्शन किया है, शानदार दिखने वाले कैमरे के आकार का छोटा बजट। ध्वनि का अच्छा ध्वनि ध्वनि तरंगें होते हैं। पॉपुलर होने के गुणन के गाने की प्रकृति के अनुसार, हम इसे संपादित करते हैं। बहुत ही कठिन काम करने के बाद वे बदलना बदलते हैं। एम एम सी एम फाइनल मैच फिल्म ठीक है। देख सकते हैं। दूसरा

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment