5 Time Mla From The Farakka Meeting Seat And Nationwide Secretary Of The Aicc Mainul Haque Resigns From The Congress – पश्चिम बंगाल: कांग्रेस को बड़ा झटका, पांच बार के विधायक मैनुक हक टीएमसी में होंगे शामिल

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता
Revealed by: Amit Mandal
Up to date Tue, 21 Sep 2021 05:11 PM IST

सार

मैनुल हक ने कांग्रेस आलाकमान को अपना इस्तीफा भेज दिया है। इसे कांग्रेस के लिए प. बंगाल में बड़ा झटका माना जा रहा है। 

कांग्रेस

कांग्रेस
– फोटो : social media

ख़बर सुनें

विस्तार

सुष्मिता देव के कांग्रेस को झटका देकर टीएमसी जाने के बाद अब एक और नेता पार्टी टीएमसी की शरण में जा रहा  है। पश्चिम बंगाल के फरक्का से पांच बार के विधायक और एआईसीसी के राष्ट्रीय सचिव मैनुल हक ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। वह जल्द ही टीएमसी में शामिल होंगे। 

इस संबंध में मैनुल हक ने कांग्रेस आलाकमान को अपना इस्तीफा भेज दिया है। इसे कांग्रेस के लिए प. बंगाल में बड़ा झटका माना जा रहा है। असम से कद्दावर नेता सुष्मिता देव पहले ही कांग्रेस छोड़ टीएमसी में शामिल हो चुकी हैं।  

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment