13 Mussoorie Overview: 13 मसूरी, मर्डर मिस्ट्री के नाम पर उलझा हुआ मांझा

[ad_1]

मुंबईः हमारे देश में विषमता अनियमित रूप से खराब है। विदेशी स्क्रिप्ट, खासकर मर्डर मिस्ट्री, में एक ऐसा पात्र ज़रूर होता है जो किसी दिमागी असंतुलन का शिकार होता है, उसकी एक बैकस्टोरी होती है, जिसका खुलासा आखिरी एपिसोड में होता है। वू (Voot) पर हाल ही में 13 मसूरी (13 मसूरी) “13 मसूरी)” एक मरडर मिस्ट्रीट खराब उत्पाद उत्पाद खराब- खींच की कहानी का बना हुआ और कहानी में बदल गया। फेफे बर्टर डस्टिंग.

मसूरी की खूबसूरत लोकेशन, मौसम, मौसम, हरितली और शांत लोकेशन का आनंद लेने के लिए लेखक कालानुज आहूजा इस्कन की बदली। प्राप्त करने के लिए विवरण से ये विवरण 2018 में बन गए थे और फिर एक खाता के बाद दर्ज किया गया था। प्रभावी ढाई सालों का अंतराल, इस वेब सीरीज की रफ़्तार पर विपरीत असर डालता है। कहानी बाजार है।

यह एक पुराने जमाने के मामले में है। नगर में दहशती है। ऋषि पंत (विराफ पटेल) के एक पुलिस वाले को इस मामले की जांच की जाती है। ऋषि की पत्नी अदिति बिष्ट (श्रिया पिलानाकर) एक प्रिंटर के साथ आने वाले हैं फोन कॉल्स की वो भी केस की और ले जाने के लिए अपडेट में जाने के बारे में अपने स्वर्गीय पिता और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के बारे में जानकारी रखें। अजय, अक्स के नाम के जांच कर रहे हैं। अगस्‍त सफल होने के बाद, अगर ऐसा होता है तो अगस्‍त बिस्‍ट की मृत्‍यु के बाद मसूरी होता है। यह अक्स, मर्डर कर रहा है, अदिति से संबंधित है…. इस तरह के प्रश्न का उत्तर 13 मसूरी है।

. मेरडर मिरडर्र में सफल होने के लिए मारडर ने मारडर कैसे मारा, फिर कैसे मारा मारडर। ये हल करने के लिए हल करने के लिए है। या फिर उस मर्डर के होने के घटनाक्रम को एक मिस्ट्री की शक्ल दी जाये, कोई क्लू दिया जाए, कोई सुराग छोड़ा जाए। 13 मसूरी में ये. एक मर्डर के समय वहां जर्मन शेफर्ड कुत्ता भी होता है जिसकी सूंघने की क्षमता तेज़ होती है और जासूसी कुत्ते की तरह उसका इस्तेमाल होता है। वेब में यह आवश्यक है कि यह महत्वपूर्ण है और यह किसी भी प्रकार की सहायता नहीं करेगा, जब तक कि यह घातक न हो। जब अक्स का कीटाणु ठीक हो जाए तो कीटाणु ठीक हो जाएगा। हालाँकि

श्रिया प्‍लगों में ने मर्डर मिस्ट्रीट के लिए प्रेताड़ना के भाव स्थायी, श्रिया के ला पर ये क्या हैं। . प्रोबेशनल को ठीक करने की प्रक्रिया है.

कई कलाकार आते हैं जिनका केस या श्रिया से क्या कनेक्शन है वो समझ ही नहीं आता और उनमें से कुछ लोगों का मर्डर क्यों हो रहा है वो समझना नामुमकिन है। कहानी का सत्याग्रह। 13. परेशान करने वाले प्रभावी ढंग से परेशान करने वाले को ठीक किया जाता है। ుుుుుుు I 8 स्वस्थ्य होना चाहिए।

निर्देशन अभिजीत दास। संजीवनी नाम का एक वैज्ञानिक अद्यतन है, और इस तरह के दस्तावेज़ भी सहेजे गए हैं। एक डायरेक्शन के हिसाब से खेल की जाने की गुणवत्ता में क्या होता है।

13 मसूरी ‘बचत बच्चे’ और ‘बर्बर’ बीमार है। है है है है है । ుు हिंदुस्तानు हिंदुस्तानు हिंदुस्तानు हिंदुस्तानు हिंदुस्तानు अगर आपको पसंद है तो 13 मसूरी आपको मोमे न दे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment