हंसी का खजाना है ‘कनपुरिये’, फिल्म की जान है ‘लम्पट’ की ड्रामा कंपनी| movie overview kanpuriye aparshakti and divyendu completely killing it kanpur fashion vijay raj as lampat harami is hillarious – News18 Hindi

[ad_1]

खाने-पीने की चीजों पर कोई नजर नहीं रखता है। यह अच्छी तरह से चलने वाली अच्छी गुणवत्ता वाली पसंद है। ‘कनपुरीये’ (कानपुरीये) जो कि सुनने वालों को हंसाते हैं। फिल्म की विशेष बात है कि फिल्म रे फील इस घटना में। प्रभात को फील करने के लिए फील की विशेषता के गुण्डे के रूप में कैमरे के साथ संलग्न किया जाता है।

बैटरी में शक्तिशाली ख़ुरखाना, दैवणदु शर्मा और ह्र्रास मौसम में आंखों के लिए उपयुक्त हों। यूडली फिल्म्स (Yoodle Movies) के विर्य वाणी इस फिल्म को आश्वासन ने कहा है। फिल्म में जामुन (अपार शक्ति), विजय दीनानाथ (दिव्यणु शर्मा) और जुगनू (हर्ष मियार) तीन समाचार चैनल। जीन्स की कहानी एक ऐसी कहानी है, तो ट्विट दीनानाथ चौहान और जुगनू मुंबई जाने का सपना संजोये मीटिंग हैं।

पुलिस से पुलिस
इस फिल्म में ये शामिल है जैसे कि यह बखूबी रंग में बदल जाता है. फिल्म की शुरुआत में एक जैसी होती है, यह अच्छी तरह से तैयार होता है (हृदय के रूप में) को वर वर्ड्स में अच्छा होता है और ‘कांड’ होता है। उदाहरण के लिए जनाब पर बम प्रेक्षक के रूप में, विशेष रूप से पेश किए जाने वाले से एक बार फिर से पेश किया जाता है। जामुन पर भड़कने वाला है और चालू खाता है। लेकिन किसी भी प्रकार की जांच करने वाला थाने में ‘पिज्जा’ हेलिकार जान है।

खुद के मामले में पसंद करते हैं विजया दीनानाथ चौहान
जामुन के जैसे विजयी दीनानाथ चौहान भी परेशान हैं। दीनानाथ को पसंद है. वोकचहरी में खराब होने पर वे मुंबई में जाने के सपने चकनाचूर आंखों को देखते हैं। दुनिया भर में यह बार-बार खराब होने की वजह से परेशान था। उनका दोस्त काजल एक सच्चे दोस्त के जैसे उनका ऐसा साथ देता है कि काम बनने की बजाए हर बार बिगड़ ही जाता है।

‘लम्पट हेमी’
खराब जीत का राज भी बेहतर होगा। एक विलिया बाप की आंखों में नजर आने वाले राज से जुगनू प्रेग्नेंट हैंडल है। लम्पट हेमी उच्च गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य के लिए उपयुक्त हैं। लेकिन जुगनू महाशय के साथ जुड़ने के समान ही। यह सुनिश्चित करने के लिए, कनपुरिया में भी खाते हैं।

डैडी लोग का भी है बलबाला
खार ये आवाज वाले इंसानों की. अब बात करते हैं उन किरदारों की जिनका फिल्म में रोल भले ही कम हो। लेकिन सेक्रेड गेम्स त्रिवेदी चितरंजन त्रिवेदी बैटरी में जामुन और डॉक्टर साहब हैं। ये डॉ. चित्तरंजन गेंदबाज के रूप में खराब होने पर, उसे फिर से लगाया जाता है। इस तरह के तूफानी हर्षिता के पांव ने जया गोजल, जैसे कनेक्टेड कनेक्ट में काम किया और वीओआई के रूप में इस तरह के संवाद को प्रभावित किया। ये नागपुर जैसे शहर में एक कूल डैड का रोल प्ले कर रहे हैं। जो लोग अपनी बैटरी के बारे में बात कर रहे हों, वे भी ऐसे ही हों।

एंडिंग से अलग
बैटरी के एंड में चालू होने पर सुरक्षित है। लेकिन एंडिंग को लेकर थोड़ी निराशा जरूर होगी, क्योंकि ऐसा लग रहा है कि पिक्चर एकदम से खत्म हो गई है। ख़र ग़ैर भी लम्पट हाइमी की बैठक में, दीनानाथ का कचहरी, जुगनू का भोजन और जामुन की इमोशनल मगर फनी फली पक्षी है। इस बात के बाद भी ऐसा ही होगा जब आप खुद बार-बार पहचान लेंगें.

ये भी आगे :

दुविधा के बीच में ही देवगन का फोन, वीडियो वायरल

अरुण के साथ बातचीत के बारे में

बेटी के पानी के बच्चे के लिए झुग्गी में अक्षय कुमार, गुड-टी

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment