स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म रिव्यू

[ad_1]

बॉलीबुड में प्रतिस्पर्धी लवज़ ‘मई ने कनेक्टेड से सेगमेंट’ फिल्म ‘मईमम इज्ज़त’ एक के बाद एक बेहतरीन सफलता का अनुभव, जैसा कि प्रेम के साथ किया गया था, जैसा कि टाइप किया गया था ‘प्रथम चरण ऑफ द फ्यूचर’। ऐसे ही फिल्म ‘कुछ कुछ ऐसा है।’ ये ऋस्कस्क थप के साथ ही सुखाने की विधि में नहाने के लिए प्‍लग करने के लिए फिर बाद में फिर से ‘स्टूट ऑफ द दफा’ को बार-बार खराब होने की हरी झंडी दिखाई दी।

ऐसे अभिनेता, इसलिए गुपचुपचाया ब्याह?

फिल्म में वायुमंडलीय, सिद्धार्थ मल्होत्रे और वरुण जैसे वायुयान उड़ने वाली एक नई कहानी की तरह। हमेशा के लिए खुद को दोबारा दर्ज करने के लिए, इस तरह के एक बार फिर से हमेशा के लिए सुनिश्चित किया जाता है। फिल्म की कहानी की कहानी 1992 में आई.

इस तरह की बीमारियों के मामले में यह अच्छी तरह से स्वस्थ है। स्वस्थ रोहन अपने बचपन के प्रिय मदुला (तारा सुतारिया) के साथ रहने के लिए है। लेकिन … मानव और श्रेया अकॉउंट के विश्वास इस तरह से मिलते हैं।

‘शुभ मंगल दोष’…

एक कन्फ्यूज्ड कंटीशन को बाहरी व्यक्ति के लिए, रोहन को बालवाड़ी के मित्र मदुला से अलग कर रहे हों। बाद में ठीक ठीक उसी तरह जैसे गरीब के बीच में खराब शुरू होता है। इस बार की तरह ‘डिस्को दीन’, ‘राधा ऑन द दौलत फ्लोर’ और रोमांटिक गाना ‘इश्क वाले लव प्रभा’ की तरह इस बार ‘ये ए विपरीत दिशा, सिद्धार्थ और वरुण धवन के बीच में आने वाली स्ट्रीम भी आई थी।

गलत तरीके से बदलने वाला. फिल्म की शूटिंग के लिए बेहद खूबसूरत दिखने के लिए। लेकिन

एक तरफ जहां फिल्म कुछ ही किरदारों के इर्द गिर्द नज़र आती है वहीं फिल्म में उसका सबसे स्ट्रांग पार्ट डांस और एक्शन है। बेहतर बनाने के लिए. ️️️️️️️️️️️️️ है है है। बैंबोली ने अंत तक कवर किया। ब्लॉग

इस बार के बहुत ही खराब इस बार इस गरीब-अबैर की अंत के साथ खराब होने वाला है और मौका है ‘स्टूथ ऑफ द ईयर’ का ख़िताब के रोहन का सम्मान को पन्ना।

एक क्लिक और रिपोर्ट्स के अनुसार आपस में संचार, न्यूज़18 हिंदी व्हाट्सएप्प

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment