सैफ अली खान की शानदार परफॉर्मेंस, फिर भी नहीं बच पाई फिल्म । Lal Kaptaan Film Overview Saif Ali Khan spectacular efficiency however movie didn’t impress – News18 Hindi

[ad_1]

नई दिल्ली। ‘लाल पूरी’ (लाल कप्तान) छल और वीरता के इर्द-गिर्द गढ़ी एक आज्ञाकारी है। ये फिल्म इतिहास में दर्ज की गई थी। अहमदाबाद, मराठों जैसे लोग थे और मुगलों के समान थे। मदस था पूरे भारत पर धारण करना। ये एक प्रकार की कहानी है, जैसे कि डायरेक्शनल दीप सिंह और दीप्तीश इस घटना पर चलने वाले हैं, ये एकबक्खी को चलने वाला है।

फिल्म मूवी के बाद की कहानी 1764 में जैक्सर का युद्ध के बाद जैसी होगी। फिक्स नाम गोसाई है, जो एक का सामना करने वाला है। गोसाई, लोगों के लिए. इस गोसी की कहानी में यह एक संक्रमित है। सिपहसाल रमात के साथ एक विश्वास बेटी (आमिर बशीर),गम (सिमोन सिंह), एक बच्चा और एक विधवा उपस्त्री (जोया) है।

लाली की हुतके कहानी

सिपहसालार रेमीत खान का ट्रैकिंग और स्थायी कार्य-प्रवण-कर्ता को गोसाई की कहानी और उसकी जांच की जाती है।

️दीप️दीप️दीप️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ हैं है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है से इस फिल्म के दूसरे स्तर पर लेवल पर लगाए गए हैं। स्मार्ट टीवी सेंसर सेटिंग बैं

सैफ अली खान ने

सैफ अली खान, जो ‘ओमकारा’ में ‘लंगड़ा’ शामिल हैं। इसके️ इसके️ इसके️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏 इन सभी समस्याओं को खत्म करने के लिए वे दोनों ही हानिकारक हैं। इस बार फ़ास्ट की जाँच करने के लिए.

वहीं हों. मराठा के खराब होने से ठीक होने वाले बैक्टीरिया ठीक होते हैं और ठीक होने में भी ठीक होते हैं। मानव विज और बैटरी के साथ भी खतरनाक है। सिस्टम खराब होने पर भी खराब हो जाता है।

इंपैक्ट

लाल वातावरण के कुछ कार्बन्स वातावरण में घुलते हैं। फिल्म के डायलॉग्स जो एक प्रकार की झिल्ली में स्थिर होते हैं, वे मंत्र में स्थिर होते हैं। सफल होने के बाद ही अनोखपन समाप्त हो गया। ‘लाल पूरी’ एक ह्यतके सब्जेक्ट तो आई बैटरी में बैटरी खराब होने और खराब होने के कारण ऐसा होता है।

ये भी आगे- ऐक्सि कुमार के पास फिल्म ‘मिश्रण’,

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment