सुपर 30 में ऋतिक रोशन ने किया कमाल

[ad_1]

‘राजा का एजेंट’
फिल्म सुपर 30 (सुपर 30) में आप इस पूरी फिल्म का सार मान सकते हैं। ்ி்்ி் ்ி்ி்ி்்ி்ி इस்ி் . गलत तरीके से रिपोर्ट करने वाले व्यक्ति की तरह.

किसी छोटे शहर-कब की परीकथा की तरह शुरू होती है। बिहार में एक डाक सर्वर (ऋतिक) को हर परीकथा की तरह ही खराब होने की स्थिति में भी प्रभावी होगा। इस फिल्म में आनंद कुमार की इस यात्रा को बखूबी किया गया है.

️ संजीव️ संजीव️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ डायरेक्शन और डायरेक्शन के बाद बदली के रूप में परिवर्तित होने के बाद, यह वैसी ही सेटिंग में बदली होगी, जैसा कि स्टाइल में बदलते हैं।

छै ऋतिक

ह्रितिक रोशन

ऋतिक रोशन और साथी कलाकार इस फिल्म की जान हैं और उनकी प्रशंसा की है

ऋतिक रोशन और ऋतिक रोशन के साथ अंतरिक्ष के बिंदु पर गौर करने वाला कलाकार है। इस बात पर संशय ही कि कैसे ऋतिक, रोशन ‘ग्रीक गॉड लुक्स’ के जाने के लिए, इस डिवाइस पर एक आम इंसान के कोठोंक लगे थे, जो कि

… ऋतिक के साथ उपलब्ध पढ़ने के बारे में बहुत कुछ है और वो भी हांब में जरूर देखें। पंकज त्रिपाठी में कहीं भी खराब हो गए हैं। ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर के कीटाणुनाशक में, आदित्य श्रीवास्तव लल्लन सिंह के नाश में, वीरेंद्र सक्सेना ऋतिक के नाश में और नादिश भौम के चिकित्सक पूरी तरह से ठीक और ठीक हैं।

शिक्षा का स्तर
भारत में बेहतर क्वालिटी के लिए भी यही है। फिल्म का एक दृश्य है। जब कुमार्ड की कक्षा में प्रदर्शित होते हैं। गाने को आप बीस के भी इस आवाज़ में हैं।

डायरेक्शन बहल के पास ऋतिक जैसे ही तरह के रोबोट होते हैं जिन्हें रोबोट के रूप में जाना जाता है और वे रॉट में भी जाते हैं। 🙏🙏🙏🙏🙏🙏

ये भी आगे – ऋतिक रोशन की फिल्म ‘बोली फराह’ क्या?

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment