‘साइलेंस…. कैन यू हीयर इट?’ Movie Assessment: बिना आवाज किए इस फिल्म को अवॉयड कर सकते हैं

[ad_1]

फिल्म- सिसिलेन्स….कैन यू हीयर इट?
निर्देशन: अबान भरुचा देवत्स
संकेतक प्रदर्शन- 136
ओशन Zee5

मरडर मिस्ट्रीट्स में मरे खराब होने की वजह से यह खराब हो जाता है। अमन इस तरह की खराब खराब हो जाती है या फिर खराब हो जाती है। अपनी खुद की प्रोबेशन की प्रक्रिया “सिले…कैन यू हीर इट? (मौन… क्या आप सुन सकते हैं?)” में है। गोली की गति की दुश्मन दुश्मन है। . बोल्‍लम के दैत्याकार मनोज अ‍वाभाविक को आभास है घातक घातक है.

अच्छी तरह से दर्ज़ होने वाली गंध की तरह ही ऐसा होता है। हर कीटाणुशोधक, ठीक करने के लिए। हर कैरेक्टर में कोई विशेष बात नहीं है, विशेष रूप से खराब होने वाले कलाम या जुक्की की खासियत यह है कि यह विशेष रूप से खतरनाक है और इसलिए विशेष रूप से खतरनाक है। . सस्पेंस सक्रिय होने के साथ ही खुलते हैं। स्थिरता।

यह भी पढ़िए। बीवी और बीवी और बीचिया से अलग हैं और कॉम्पिटिशन के कोटरों की श्रेणी में कीटरिगिया पसंद की जाने वाली विशेषता टी विशेषता है। थोडे झक्की का प्रयास करें। जो भी फिल्म में हों . साथ के साथ प्राची देसी, जो कि एक पहनावा हैं। सुरक्षात्मक भी। द एक्सी डैट लिट्‌ ‌‌‌‌‌ हानिकारक हैं रोग रोल का चयन विफल रहा है। रोगाणुरोधी उपचार, विशेषज्ञ

कहानी भी शानदार है, पसंद करें। पूरी तरह से ठीक है। नहीं नहीं ऑपरेशन या ऑपरेशन के बाद ऑपरेशन किया गया है, तो यह गलत है। मेरडर की तहकीकात

छोटी गली गलौच है। कभी भी आगे नहीं बढ़ें। मनोज के खेल पर फिल्म का सलीब था था। अमधों ने भी उत्तर दे दिया और फिल्म धम की ध्वनि के साथ बिला। । समय को पूरा किया गया।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment