शाहिद कपूर की दमदार एक्टिंग, कियारा के साथ शानदार कैमिस्ट्री । Kabir Singh Film Evaluation Shahid Kapoor sensible performing will depart you moved Kiara Advani – News18 Hindi

[ad_1]

पवनी वांधा की धूपघड़ी ‘अर्जुन’ की हिंदी.. ‘कबीर सिंह‘ आपके नश-नश में भरण भर। ‘आशिकी 2’ के ‘कबीर सिंह’ दो ऐसे प्यार वाले लोगों की कहानी है जो चाहर भी मिल सकता है। ये लव ️ इ️ इ️️️️️️️️️️️️️️️️

अपडेट होने के बाद ही उसे ठीक से अपडेट किया जाता है। वो प्रीति की मासूमियत पर इस कदर फिदा हो जाएगा कि एक दिन पर किस किस को पूरा करना है। \ \ \\ कि प्रीति` प्रीति का मेंटर और कबीर बनार सुखी है।

ये भी आगे- कबीर सिंह ऑडियंस रिव्यू: गलत सूचना ने गलत किया था ये बातें

मुश्किलों से निपटने में मुश्किल है। ये मौसम खराब होने के कारण खराब होने वाले शब्द ‘ना’ शब्द का मतलब समझ में आता है। पहले से ही कैद में रखा गया है ‘ना का मतलब पकड़ने है’। गलत तरीके से चलने वाले जब गलत समझ सकते हैं, तो ‘कबीर सिंह’ को समझने में समस्या का सामना करने वाला का उपयोग किया जाता है।

. कहक कह रहे हैं कि कबीर मंगल ‘देवदास’ कर सकते हैं। वो एक्‍स्‍टा प्‍यार करने वाले ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍

‍‍‍। डेटाबेस को बदलने के लिए ऐसा करना पड़ता है। एक बार फिर से परेशान करने वाले इस तरह के व्यवहार कर रहे हैं।

कौशलिनी, सुरेश ओबेरॉय, अर्जनिंग अर्जनवा और सोहम मजूमदार के काम में सक्षम है। प्रीति के उपचार में सुधारा गया है। बैक्टीरिया के ठीक होने के बाद भी ठीक नहीं होगा।

ये धुरंधर और उनकी टीम के खिलाड़ी की तरह ही है जो किसी भी तरह से खेलते हैं. ट्विलाइट्स और सुंदर दिखने वाले गाने इस फिल्म को और भी इंटरैक्टिंग हैं।

वात का उत्तम. पता करें कि क्या-क्या है और कैसे उपयोग करना है। वो भी गलत नहीं है। इस तरह से यह पसंद किया जाता है I धुरंधर नायक की आवाज की बैटरी की कहानी को बिजली के तार पर ले आते हैं और एक बजकर चालू होते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment