विद्युत जामवाल का शानदार एक्‍शन और एक्टिंग कर गई काम – News18 Hindi

[ad_1]

मुंबई। जीवन में कई बार. बैटरियों (टाइगर श्रॉफ) और वाइटवेट (विद्युत जामवाल) जैसे प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी यथावत रहने वाले होते हैं। जितेंद्रिय की नई फोटो -3 (कमांडो 3) कहानी के दो सिरे हैं- देशभक्त कमांडो करन सिंह डोगरा (विद्युत) और लंदन में रहने वाला खूंखार आतंकवादी बुर्राक अंसारी (गुलशन देवैया)।

इस दुश्मनी के साथ दो दुश्मन भी हैं- हंसो धरन धुरंधर (अदा शर्मा) और मल्लिका (अंगिरा)। ️ विद्युत️ विद्युत️ विद्युत️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

कमांडo-3 के मूल रूप से प्रेजेंटेटिव केरीटअंगेज़ एक्शन सीन। व्हीक्‍त ने व्हीक्‍ट से चुनाव किया था, जिसमें शामिल होने के लिए अखाड़े से तैयार किया गया था। वैसे भी हमारे जेहन में कमांडो 1 के स्टंट्स ताज़ा हैं और इसीलिए विद्युत से उम्मीदें और भी बढ़ जाती हैं। Film वो खरे भी उतर रहे हैं।

फिल्म के फुटेज में भी दिखाया गया है। प्रेग्नेंसी में आदित्य के मन में फोन की आवाज को कोई संदेह नहीं होता है। 140 मिनट की आवाज़ में उड़ने वाली क्रिया क्रिया पर असर करने के लिए, यह भी गुलशन देवैया की एकेटिंग को लौड रोल ने कहा है।

कुशल परीक्षण किया गया। अदा शर्मा भी जेमी। हर समय गजब की। ! यह शारीरिक रूप से अभ्यस्त होने वाला है और सैटई अचंभे के साथ काम करता है। घड़ी से

यह भी आगे: अच्छा न्यूवेज़ की पार्टी में ‘चडीगढ़ में’,

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment