विक्रांत-कृति स्टारर फिल्म का क्लाइमेक्स हड़बड़ी में किया गया खत्म, फुल फैमिली ड्रामा । 14 phere movie overview starring vikrant massey kriti kharbanda launched on zee5 pr – News18 Hindi

[ad_1]

फिल्म ’14 फेरे’ में आपके ऑफिस के दोस्तों के साथ संजय लाल संजू संजूरी विक्रांत मैसी और अदिति करवासरारी खर्रा बंदा अपनी खुद की दूसरी मशीन हैं। सामाजिक पर सामाजिक कों है। जी5… अकॉर्डिंग कॉलेज में प्रवेश करता है और आगे बढ़ता है। अकॉमरेड नर्सरी संजय और आदिति न तो भागाधारी हैं और न ही परिवार से संबंधित हैं. मैके अच्छी तरह से तैयार की जाती हैं। यह आपके लिए उपयोगी हो सकता है।

सलाहकार और अभिकर्ता

देवेंशु सिंह के डायरेक्शन में भी ऐसा ही कुछ खास नहीं है। विक्रांत मैसी ने एक बार अपने दमदार की जानकारी दी। कृति खरबंदा की 2003. गौहर खान को अपने अभिनय में रखा था। जमील खान भी अपने रोल के साथ इंसाफ्स। संजय की माँ लाला सिंह के रोल में यामिनी की अच्छी गुणवत्ता है, अच्छी भी अच्छी है।

फिल्म की

संजय के साथ-साथ रहने वाले और भाई के भी भी हैं। इस तरह के इंटर्नेशन-प्रवेश-प्रबंधित वैबसाइट, किलिंग, वाट्सएप के साथ अच्छी तरह से लागू होते हैं। अजीबोगरीब नए अपडेट वाले व्यक्ति ऐसी हरकतें करने वाले हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि यह उचित है।

फिल्म की कमी और अच्छाई

रोमाचिक में ये व्यवहारिक रूप में सक्रिय होते हैं। घरेलू-कहीं कमजोरी नियमित रूप से समझ में आता है। इसके बदलाव की कमी है। इसके ️ इसके️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कि️️️️️️️️️️️️️️️ कि हालांकि ऋजू ऋषभ की रसायन विज्ञान अच्छी है। करीब । सबसे अच्छी बात इस फिल्म में है जो आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं।

संगीत

इस खेल में हर पल बज रहा होता है. उद्यान की तैयारी, संजय-अदिति की तैयारी, हरिश्ती के लिए गाना है। गाने की ध्वनि से ध्वनि बजती है। रीजनल भल्ला और जैम 8 ने नया बनाने की प्रक्रिया में बदलाव किया है। कुल इस फिल्म को 2.5 स्टार कर सकते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment