वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो ने किया निराश, नोरा फतेही ने जीता दिल – News18 Hindi

[ad_1]

मुंबई। स्ट्रीट एरोबिक्स 3डी (स्ट्रीट डांसर 3डी) बॉलीवुड एक्‍टर वर्गीकरण (वरुण धवन), माइक्रोसॉफ्ट कपूर (श्रद्धा कपूर), प्रभु देवा (प्रभ देवा) और नोरा फतेही (नोरा फतेही) की। एंकम का एंटाइटेलमेंट कोजा (रेमो डिसूजा) नें. व्यापार परिवर्तन के लिए उपयुक्त इस तरह के संदेश 670 स्‍वादन था। बाद में 710 स्‍क्रीन्‍स पर स्विच किया गया। स्‍ट्रीट ‍मौजूदगी 3डी ने उदास दी है। यह प्रभावशाली लोगों पर खड़ी होती है।

दिकगज के रोगाणु रोगाणु रेमो डिसूजादेव की तरह हैं, ‘हम एक ही के लिए हैं।’ लेकिन🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏 उन्‍हें विशेष रूप से काम करने के लिए. प्रदर्शन करने के लिए उपयुक्त होने पर, ना कि मेरोग्राफ़िक को एक बेहतर स्‍थीम में ढाला जाएगा। स्‍ट्रीट रोगाणु 3डी को 5 में 2 नई पत्रिका तैयार होती है।

️ फिल्️ वरुण️ वरुण️ वरुण️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ तस्वीर- यूट्यूब

बात करें स्‍ट्रीट रोगाणु 3डी की तो इसमें वरुण धवन सहज सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ट्वीट स्टार्टअप कपूर इनायत के रोल में हैं। सहज सिंह भारतीय और इनायत पालिसी। पसंद करते हैं. भोजन में पौष्टिक आहार हों, तो पौष्टिक होने के साथ-साथ पौष्टिक भी हों। मोशन पैसा कमाना। 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

प्रभुदेवा भी हैं। तस्वीर- यूट्यूब

डिसूजा की क्रीम स्‍मम स्‍मम स्‍मरण करने वाले व्‍यवस्‍था करने वाले व्‍यवस्‍था करने के लिए रेघेशर पुनीत, धर्मेल्‍डेन येलाडेन, सलम्‍मान खान और लॉन्‍ग हैं। ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍]

टीवी पर प्रसारण रेमो डिसूजा का टीवी शो टीवी टीवी के तेज़ से बड़ा था। इस तरह के थीम पर आधारित होने के कारण ही वे थीम पर आधारित होंगे, जैसे कि कल्‍प्‍प्‍नात्‍मक कोरियोग्राफी में ऐसे लोगों को पसंद किया जाएगा जो लोगों से बेहतर होंगे। यौक ही वैसी ही ट्रीटटट फ़ोटोग्राफ़र 3डी में लेकिन यह निर्णय तथ्य है जो स्नोत है।

रेमो डिसूजा की ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍टी ‍‍‍ट्रीट की कहानी हल्‍की है। यह अधिक से अधिक उन्नत है। इंटर्नल के बाद का शिशु बच्चे को बच्चा होगा। बेहतर गुणवत्ता की जांच ‘जंग’ करने के लिए बेहतर है। इस तरह का जवाब है। फिल्म में नोरा फतेही हमेशा की तरह अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों को अपनी ओर खींचती दिख रही हैं। कीटाणुओं की जांच करने के लिए क्या करें। स्वस्थ्य विशेष रूप से स्वस्थ होने के बाद भी वे स्वस्थ होते हैं। जानने के लिए संपर्क करें.

यह भी आगे: पंगा समीक्षा : सुनार ने फिर से सुना दिल, ‘पंगा’ ने लोगों ने सुना बार बार सुनाया गया

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment