रिलीज से पहले जानें कैसी है तापसी-भूमि की ‘सांड की आंख’, Know the way is taapsee pannu and bhumi pednekar movie Saand Ki Aankh Evaluation earlier than launch – News18 Hindi

[ad_1]

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म (बॉलीवुड फिल्म) ”सांड की आंख” (सांड की आंख) दो और संघर्ष की कहानी बियां है। इस लिए पुरुष प्रधान समाज सबसे बड़ा विओ है। नब्बे के शतक की ये कहानी चंद्रो (भूमि पृथ्वी पेनेकर) और प्रकाशी तोमर (तापसी पन्नू) की है। जो उत्तर प्रदेश के बागपतों की हैं। एक अद्भुत खेल से रूबरू होते हैं। अडियदराज और सामान्य महिला से ‘शूटर दीदी’ का सफर शुरू। इस विश्व के वीडियो में मर्डं और उसके बीच का फासला बड़ा है।

इस फिल्म के डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी । इस तरह से संशोधित किया गया है कि किसी अन्य को चालू करने के लिए संशोधित किया गया है। थूथू है कि रैट सिंह (प्रकाश झा) की प्रभाव वाला व्यक्ति के इस तरह इस खेल में डैडी से ध्यान नहीं हटता है।

I विनीत ने एक बार फिर से अपनी व्यक्तित्व की पहचान की। बस दिक्कत यही कि फिल्म बार-बार बनी बनाई लय से भटक जाती है। हंस-मजाक के दृश्य बार में व्यवस्थित हों। डायरेक्शन डायरेक्शन को बेहद खतरनाक होने का डर सता हो।

गलत के बाद भी ‘सांड की रोशनी’ के संदेश के बाद ही। ताब की बड़ी कामयाबी। कुछ भी लेखा-जोखा दर्ज करें, कुछ ठीक है। 18 5 पांच में से 2.5 स्टार्स।

ये भी आगे –

लाड गागा ने मैसेज किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
आईफा पुरस्कार 2019: दीपिका को किस करने के बाद अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment