रणबीर कपूर के बर्थडे पर ‘शमशेरा’ फिल्म से जारी हुआ लुक, कुछ इस अंदाज में नजर आए एक्टर

[ad_1]

मुंबई: … उन्होंने कहा कि, फिल्म में कपूरवाणी (वाणी कपूर) और संजय दत्त (संजय दत्त) भी। ‘शमशेरा’ का करण मल्होत्रा ​​(करण मल्होत्रा) ने किया है। मेकर्स द्वारा देखे गए दृश्य में देखा गया आँखों को देखा जा सकता है। 2018 में उड़ने वाले ‘संजू’ (संजू) के खुश होते हैं। ‘ जूनू’ संजय ने कहा था, वह असामान्य थे।

यश राज बच्चन ने अपने परिवार के साथ ख़्याल रखा (रणबीर कपूर शमशेरा फर्स्ट लुक) का लुक जारी किया गया, ‘लेजेंड अपनी ख़ुशियों के साथ। #रणबीर कपूर #शमशेरा #शमशेरा 18मार्च 2022 #YRF50। यह फिल्म 18 अक्टूबर 2022 को होगी। कीटाणु से बर्थडे ख्याति प्राप्त करने वाले कीट कीट कीट कीट के होते हैं। एक ने संलग्न किया हुआ, ‘इसका प्रतीक्षा कर रहा है। उच्च गुणवत्ता वाले हैं।’ देखें पोस्ट किया गया।

रणवीर

यह फिल्म 18 अक्टूबर 2022 को होगी। साभर: @yrf twitter

‘शमशेरा’ (शमशेरा) साल 2020 में होने वाली होने वाली होने वाली है। कंपाउंड ने कहा कि यह एक बार मिडिया में था। द एक्सप्रेस के अुनसार, “शमशेरा एक डाकू’, लगभग 1800 के शतक पर एक फिल्म, यह एक डकैत के बारे में है जो आपके अधिकार और जानकार हैं। यह वीरता की एक महान कहानी थी, हमारे देश में एक कहानी जो सच में थी।”

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment