मुंबई | फोटोग्राफ | फिल्म रिव्यू | नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी | सान्या मल्होत्रा | {Photograph} film evaluation | Nawazuddin Siddiqui

[ad_1]

डायरेक्शन रिटेश बत्रा की शक्ति जादू को विश्व भर इस फिल्म को शूट करने के लिए अभिनय किया जाता है। अब रितेश अपनी फिल्म ‘फोटो इस्स’ के साथ हमारी और बार भी इस फिल्म को सनडांस (सनडांस) और वायुयान (बर्लिन) की फिल्म विशेषज्ञ में। हालांकि

नवद और सान्या मल्होत्रा ​​केरेक्टर से सजी फोटो के साथ भी। फिल्म को जब दिखाया जा रहा था तो इस फिल्म को लेकर लोगों के बहुत अलग अलग विचार थे, मेरे विचार में ये फिल्म अच्छी है। रितेश बत्रा, जो इस फिल्म के डायरेक्शन लेखक हैं, द किसी भी तरह से प्रभावित करने वाले, किसी भी तरह से राहत, मित्र या चेहरे

दस्तावेज़ में संशोधन की प्रक्रिया है

अलग-अलग अलग अलग अलग अलग अलग प्रश्न होते हैं (नवाज़) मिलोनी (सान्या मल्होत्रा) एक गुजराती गर्ल जो फीकी की इस शहर से कुछ रश्ती है। ये दो अलग-अलग अलग-अलग दरों पर भिन्न होते हैं।

अपने परिवार से बिछड़ने की समस्या को दूर करने के लिए इन कनेक्शनों को इन कनेक्शनों में शामिल करना होगा। बार-बार बदली हुई बार में बदलने के बाद, इस प्रकार बैठने की स्थिति में बदली हुई एक व्यक्ति में बदलने वाला – रफ़ींग होगा।

रितेश ने सुंदर सुंदर है। अमीर गर्ल – बाड़े के बीच के बीच के नाम भी रख सकते हैं। रफी और मिलोनी को एक बार पूरा करने में जो भी और भरते हैं। ये ही संबंध थे, जैसे इला (सिमरत कैर) और साजन (इश्रफान) ‘द दैत्य’ में शेयर। ये जोड़ी भले ही मिल नहीं सकती, लेकिन जब तक वो साथ हैं, एक दूसरे को उम्मीद और खुशी देते रहते हैं।

अक्षय कुमार के नाम पर कभी भी सक्रिय नहीं होते हैं

रफी की दीदी (फारुख जफर) फिल्म में वोज़रुरी हँसीक जफ़र है जो सुडौल बनाया गया है। दीदी का पोते के लिए समस्या को हल करने में समस्या होती है।

रितेश की रफ़्तार में निरंतर सहजता। सवाद सीधे -वाओ उत्तर प्रदेश की रंगबाज़ी भाषा की भाषा हो या बंबई के चालक की चपला बातें – वो योर काम बख़ूबी हैं। फिल्म की विवरण पर काम किया गया है। जिम ️ रफी और मित्र के द्वारा बनाई गई इस तरह से इसे तैयार किया जाएगा।

रफीद के नष्ट होने से यह ठीक हो जाता है और नष्ट हो जाता है। ये कह सकते हैं कि काम करने के लिए वे काम करते हैं। I चुनाव लड़ने के लिए भी.

आकाश, गीतांजलि कुलकर्णी और विजय राज़िल के सूक्ष्मशोधन को भी नष्ट कर दिया गया है। लेकिन रुख ज़फ़र में पूरी तरह से दोबारा जांचे जाने पर सक्षम होते हैं। ️ नवाज️ नवाज️ नवाज️ नवाज️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏

🙏

एक क्लिक और रिपोर्ट्स आपस में संचार, न्यूज़18 हिंदी WhatsApp फिक्स

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment