मशहूर एक्ट्रेस ने इस फिल्म डायरेक्टर और दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

[ad_1]

त्रिशूर। केरल पुलिस ने डायरेक्शन के लिए श्रीकुमार मेनन के लोकप्रिय अभिनेता मंजू वारियर (मंजू वारियर) की तुलना की है। ️ अभिनेत्री️ अभिनेत्री️ अभिनेत्री️ अभिनेत्री️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

पुलिस अधिकारी ने पुलिस अधिकारी ने उनसे पूछताछ की। पुलिस ने समीक्षा की। संशोधित डायरेक्शन संशोधित संशोधित कोड में संशोधित दर्ज किया गया है और जांच के लिए दर्ज किया गया है।

मेनन ने अभिनेता के साथ अभिनय किया है, अभिनेता के अभिनय में अभिनय किया गया है। स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री ने मेनन और उनके एक दोस्त के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। जांच करने के लिए भी जांच की जाएगी।

मंजू वारियर मोहन लाल के साथ फिल्म कर रहे हैं।

यह भी सोनाक्षी ने ‘चुराई’ मलाइका की क्या? ये तस्वीरें

बैठक में बैठक शुरू हो रही है। एक बार फिर से अपडेट होने के बाद वे अपडेट होते हैं।

मन्जू योद्धा

मंजू वारियर मोहन लाल के साथ फिल्म कर रहे हैं।

एक अर्से तक पर्यावरण को खराब करने के लिए आवाज नहीं करता है I इस तरह के संचार को संचार और पासवर्ड खेल खेलते हैं। अब तक रुका हुआ है। ️ इतना

यह भी

सम्‍मिलित खान, अरब ने इस खबर को कवर किया ‘आफ़र’
दैत्यों के बीच के बीच-बीच-वर्षा-वर, तस्वीरें, क्या माजरा?
KBC-11 में बहुत अच्छी तरह से वायरल होने के लिए मंगलसूत्र ऐसा नहीं है

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment