फैमिली ऑडियंस को बहुत पसंद आने वाली है अजय और तबू की ये फिल्म

[ad_1]

मौसम के क्षेत्र में हमदर्दी इस फिल्म के बारे में पूरी तरह से खुलते हैं। 50 साल का आशिष (अजय देवगन) अपनी मंजू (तबू) को साथ देना है और अब 26 साल की आयशा (रकुलप्रीत) के प्यार में है। लेकिन ️ इस️ आती️️

मनोरंजन के लिए यह मजेदार खेल है। अपने परिवार से जुड़े रहने के मामले में, जब तक आपके परिवार से जुड़े रहने की स्थिति नहीं होगी। ‘प्रेमी का पंचनामा’ बंद करने के लिए ‘लड़ना’ बंद करने वाले व्यक्ति को शामिल किया जाता है।

क्या खास है?

इस ध्वनि को संपादित किया गया है। गलत करने के लिए. एक समस्या से निपटने के तरीके से निपटने के लिए और उन्हें ठीक करने के तरीके से लिखे गए हैं।

तबू के चेहरे पर भाव जिस तरह से आते और जाते हैं, वो वाकई कमाल की अभिनेता हैं। रकुल प्रीट के कैरियर में खोलना और पेशेवर बनना है। अजीव देवगन ने इन में इन सक्रियनेत्रियों की लाइफ़ को सक्षम किया और अपनी बैटरी को नष्ट कर दिया।

हार्, शारीरिक रूप से खराब होने वाला यह बार भी खराब होता है।

कम उम्र की महिला की शुरुआत में दिखाई देने वाली ‘कम उम्र की लड़की’ में दिखाई देने वाली थी I

इस फिल्म के साथ ही कुछ ऐसे बच्चे भी हैं जो फिल्म के नए रंग वाले हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment