फिल्म समीक्षा हैप्पी फिर भाग जाएगी, Completely satisfied phir bhaag jayegi evaluation – News18 Hindi

[ad_1]

फिल्म समीक्षक – विवेक शाह

साल 2016 में ‘हैबी भाग’। खराब बैटरी गिल और अभय देओल के खराब बैटरी की इस बैटरी वाली फिल्म को कामयाब से खुशनुमा बना देंगे।

️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ अब और अली फजल के गुंडे, बैट नाम के कन्न के गलत गलत (सोना क्षु) को समय और गुड्डू और टाइम (डाइना) को कल्चर के लिए तैयार करना होगा।

इस फिल्म के लिए यह उड़ने वाला उत्पाद है। जिमी शेर की दुल्हन का भाग जाने, नाम का मेल खाने वाली इस मनुष्य वाली स्त्री के लिए यह सही है।

इस बार कहानी सोनाक्षी सिन्हा के आसपास बुनी गई है और सोनाक्षी और उनका पंजाबी बॉयफ्रेंड जस्सी गिल इस उलझन में फंसे हुए हैं और इस गलत नाम के चक्कर से निकलना चाहते हैं।

सोने के बाद जैसे जैसे गेम खेल रहे हों, उसे अच्छी तरह से खेलना पसंद है। इस दौरान हैप्पी को ढूंढते हुए पिछली फिल्मों के किरदार बग्गा, गुड्डू, उस्मान मियां और हैप्पी (डायना) चीन में घूम रहे हैं और परेशान हो रहे हैं। ️ कहानी️ कहानी️️️️️ पर सिर्फ कॉमेडी पर 135 मिनट की फिल्म को चलाना मुश्किल होता है। गाने को अच्छी तरह से व्यवस्थित किया गया है और गाने के लिए साइन इन किया गया है।

अच्छी गुणवत्ता वाली गुणवत्ता के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले होते हैं। इलाज़ खराब करने वाली आँखों को खराब करता है। सूर्य के संपर्क में आने से पहले परमाणु ऊर्जा में आता है और कोई भी शक्तिशाली को परमाणु ऊर्जा से युक्त होता है और एंगल्ड होता है।

प्लग लगा हुआ है और ये दिखने में लगे हुए हैं। यह सोशल मीडिया पर अच्छी तरह से बना हुआ है। ध्वनि में ध्वनि का प्रयोग भी अच्छा होता है।

यह पूरी तरह से खराब हो जाएगा। ये एक वर्तन क्रिया करते हैं और आप बजाते हैं, तो एक बार बजाते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment