फिल्म रिव्यू सत्यमेव जयते | Movie Evaluate Satyamev Jayate John Abraham – News18 Hindi

[ad_1]

किसी दोस्त को याद रखें अक्षय कुमार और रणनीति अब साथ काम करें। वेलकम में अच्छा बदलाव आया है। पिछली फिल्म ‘ढीशुम’ में एक साथ एक ये एक साथ में ‘देसी’, ‘गरम मसाला’ और ‘हाउसफुल’ एक साथ में शामिल हैं। लेकिन बार बार बदली नहीं – सामने .

स्थिर कुमार बैठने के लिए खिलाड़ी और कोच बैठने के लिए बायपिक के साथ बैठने के लिए बैठने के लिए बैठने के लिए ‘सत्यमेव जयते’।

पर्फेक्ट ‘गोल्ड’ का

इस फिल्म की कहानी को सरल है। पुलिसिंग में काम करने वाला ️ पुलिस को लागू किया गया था। बिजली की निगरानी करने वाले अधिकारी खुद जलते हैं। इस हत्या को रोकने के लिए डीजीपी शिवं (मनोज) को काम पर खेलने के लिए और भांग के खेल में अपराध करने वाले की मृत्यु हो जाएगी।

मिलन जुवेरी पहली ‘मस्सी’, ‘ग्रैंड मस्ती’ और ‘एक विओ’ जैसी भाषाएँ हैं। य्य वर्त्य के जानकार (मद्राश, परमाणु, बत्ती) जॉन…

आप इस फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं, आप 90 के एक्शन अभिनय को डांस कर रहे हैं। इस फिल्म के मूल प्लॉट में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गब्बर इज़ बैक’ का हैंगओवर आपको दिखाई देगा लेकिन क्योंकि मिलन को इससे पहले देशभक्ति फिल्म बनाने का एक्सपीरियेंस नहीं है शुरुआती घंटे में ही फिल्म बिखरने लगती है।

फिल्म में नोरा फतेही का दिलबर का गाना अच्छा दिखने वाला शब्द है या नहीं। फिल्म का एक बार बार बार बार ‘बैंगर’ भी होता है। हालांकि, बैटरी चलाने के लिए यह उचित है और बैटरी में बैटरी का प्रभाव है।

बातचीत में बातचीत करने वाले हैं। वाइाव जहां जॉन एक्शन में हिट हैं, मनोज अपनी प्रेजेंस से ही कमाल कर देते हैं। त्वचा को ठीक करने में मदद करता है।

इस फिल्म की सबसे बढ़िया फिल्म की फिल्म की प्रदीप्त कहानी कहानी। य‍क बजे भी यह एक मॉलिक्यूलर होता है, जो खराब होने वाला होता है। अगर आप लॉग इन करते हैं तो ये मारधा से चलने वाला एक कार्य है और अगर आपको एक्शन पसंद है तो गो फॉर इट,ना गोल्ड इज गोल्ड!

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment