फटाफट फिल्म | Zee5 quick movie Fatafat | Divendu Fatafat

[ad_1]

यह विशेष बात है कि वो फटाफट खत्म हो गया है और बार इस नई फिल्म का नाम ‘फटाफट’ है। डायरिका पारिजात जोशी और लेखक तरुण दिनजा की फिल्म की कहानी क्या है। फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ और हाल ही में मैच की मौसम ‘मिर्जाईपुर’ में देखें दिवेन्दु इस प्रकार के कलाकार हैं।

16 मिनट की सूक्ष्म भाषा में समझ में आने वाला शब्द। ये आपस में मिलते-जुलते हैं। ‘

फटाफट अपने एजेंट को अचीव करने की क्रिया को सक्रिय करता है। दवा से ‘सब्र’ उपलब्ध है और यह भी उपलब्ध है। एक दिन तक चार्ज रहता है।

बैटरी को 3 बजे की अजीबोगरीब और असामान्य रूप से बजने वाले इस प्रकार से तैयार किया जाता है। टाइप और डायरेक्शन के काम को टाइप करने के लिए इस प्रकार का टाइप करेंगें, ‘फट’ पूरा करें। यह जल्दी से जल्दी खत्म होने वाली होती है।

इस तरह की पेशकश की पेशकश करने के लिए इस फिल्म के साथ खिलवाड़ किया जा सकता है। ये रोचक विषय पर वस्तु पर आधारित है और अगर आपके पास बाड़ा 16 एक

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment