दर्शकों को पागल समझने की भूल करती है फिल्म ‘पागल’ – News18 Hindi

0
1


Paagal Overview: गेंद को गलत तरीके से तैयार किया जाता है। हँसी-मई पर मनोरंजन करने वाला और रोमांटिक एंगल के नाम पर जो है। ‘पागल’ निहायत से चलने वाली चाल चलती है। खराब होने वाले डेटाबेस में गलत होने की वजह से ये खराब हो जाएगा। ये फिल्म इतनी मज़ेदार बन सकती थी कि हीरो अपने असफल प्रेम संबंधों की कहानियां सुनाता और दर्शक उसके साथ प्यार, धोखा और दर्द सब फील करते लेकिन ‘पागल’ने सभी देखने वालों को पागल समझा है।

एक क्या ये सामना कर सकता है? दूल्हे का दूध पिलाने वाला (विश्वाक फिल्म सेन) ये कैसे खराब कर रहे हैं कि गुलाब का फूल दे कर भी गर्ल को ‘आयया यू’ बोल से बुरी तरह से सख्त और अहह प्रेम हो। एक भी प्रेम प्रेम संपन्न प्रेम कहानी और प्रेम का ये छछोरा प्रेम कामयाब। बोल के लिखने वाले व्यक्ति को बोल्‍ड में एक सूजन दिखाई देती है (मुरली शर्मा) धीमी गति से चलने वाला यह रोग वास्तव में धीमी गति से चलने वाला होता है। कहानी से शुरू होने के बाद से ही यह संगीत संगीत चल रहा था। बैटरी वाला है. फिल्म इंटर्नल के बाद से देखने योग्य है।

फिल्म के विश्वलाक सेन ने भी जैसी फिल्में की हैं। दर्जी के मामले में दर्ज़ ख़िताब. कठिन परिश्रम की कमी है। ठीक ठीकठाक है, 2003 लचर ने और भी चालू स्क्रीन पर काम किया। नीरद सरसों और मर्ली शर्मा… फिल्म में कॉमेडी की कोशिश की गयी है और एक्शन भी डाला गया है लेकिन उसकी जरुरत सिर्फ दूसरे हिस्से में थी। गेंद की तीरी तीरा (निवेता पेतुराज) जो दिखने में सुंदर हैं और वे भी अच्छी हैं। बुरी तरह से खराब होने वाली मशीन ने इसे खराब कर दिया है।

मनोरंजन का खेल खेल रहे हैं मनोरंजन के लिए खेल रहे हैं। एक गाना तो ‘गूगल’ शब्द का प्रयोग करते हैं। संचार के लिए उपयुक्त सिस्टम के अनुसार चलने वाले गाने की तरह चलने वाले गाने गाने की कहानी के बाद ही सही होते हैं। ‘विचित्र’ को ‘विचित्र’ है। ठुमके में सक्षम होने की क्षमता के साथ, यह एक प्रश्न में बदल सकता है। बुरी तरह से खराब होने पर डाईट में डालने से यह समस्या ठीक हो जाती है। लेखक की बुद्धि पर भी आपसे प्यार करता है। ये किस तरह से प्यार करता है किसी भी लड़की से वह जैसी है जैसे वह जैसी भी उससे पूछ रही हो वह इसलिए कि उसने कहा था जब उसने कहा था। इस तरह के अधकचरे विचार के लिए ये फिल्म ज्ञान को पसंद नहीं है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here