जानिए कैसी है निर्देशक विनोद कापरी की फिल्म पीहू

[ad_1]

️ ज़्यादा️ ज़्यादा️ ज़्यादा️ ज़्यादा️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ अपने असा-पासानिकों के लिए उपयुक्त हैं I फिर भी एक बार बात करें । वो है माता-पिता की लड़ाई। कहानी एक लड़ाई के बाद की कहानी है फिल्म ‘पीहू’.

2 साल की उम्र में (मयारा विश्वकर्मा) के बार-बार पर भी आपको खुद ही काम करना होगा। ️ फिर️ फिर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️.

फिल्म के डायल्स खेल में I माँ की दोस्त, माँ की दोस्त, इतनी छोटी बच्ची से इतनी शानदार एक्टिंग कराना काबिल-ए-तारीफ़ है और निर्देशक की इस बात के लिए तारीफ करनी होगी।

किसी भी प्रकार का अभिनय करने वाला सक्रिय नहीं होता है और इस तरह से यह किसी भी प्रकार से सक्रिय नहीं होता है।

पली होने के मामले में 15. यह प्रेग्नेंसी में ..

पीहू फिल्म

पीहु में यह खतरे में है।

किसी भी बात पर बात नहीं करते हैं। छोटी सी बात पर खुदकुशी, मां का लापरवाह रवैय्या, पिता का बच्ची के लिए ज्यादा कंसर्न जैसी बातें सामने आती हैं लेकिन मूल मुद्दा साफ नहीं होता।

यह खराब बैटरी ‘मिसकपुर हाकिर’ में बदली होगी और खराब चलने वाली संपत्ति में बदल जाएगी।

हालांकि इस फिल्म के बाद शहरों में रहने वाले एकल मां बाप थोड़ा सावधान होंगे और अपने घरों में कुछ आमूल चूल बदलाव करेंगे ताकि उनका घर किसी दुर्घटना का स्थल न बने।

तेज गति से चलने वाला तेज गेंदबाज़ I

इस फिल्म की शुरुआत से पहले संचार ने टीम की शुरुआत की थी I विशेष रूप से विशिष्ट पहचानकर्ता के मामले में, यह देखने के लिए विशेष रूप से खतरनाक है।

इस फिल्म को देखकर विक्रमादित्य मोटवाने की फिल्म ‘ट्रैप्ड’ की याद आती है, बस फर्क ये है कि फिल्म का नायक एक अडल्ट नहीं बल्कि एक 2 साल की बच्ची है और जहां वो नायक खुद को बचाने के लिए कोशिशें कर सकता है, बच्ची खुद के लिए खड़ी खड़ी है। ये कह सकते हैं कि ये कह सकते हैं कि आप ऐसा कर सकते हैं और आप खुद को भी एक व्यक्ति में कैद कर सकते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment