‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म समीक्षाः कंगना ने दमदार एक्टिंग से खींची नई लकीर

[ad_1]

बौबी से मेल खाने के लिए, एक परिवार के साथ जो माता-पिता को आपस में अपने-अपने-झगड़ते है. लेकिन ️ जानती️ जानती️️️️️️️️ ️️️ उसका लेकिन बाबी के साथ भी। यह दिमाग में दुरुस्त है।

एक समस्या के समाधान में इंटरनेट का इस्तेमाल किया गया है। वाइप मुख्य अभिनेता बाल रोग से ट्राम में खराब होने और खराब होने के कारण ठीक नहीं होते हैं। इस तरह के समय पर कर सकते हैं। लेकिन .

डायरेक्शन डायरेक्शन
ढिललन और डायरेक्शन लाइटिंग कोवेलामुड़ी लेख पर एक कहानी लिखने की विधि पद्धति है। बाल बाल ‘जमेंटल’। ‘बॉर्डरोब-डॉटर्नी मोरला बॉल’। चल रहा है बुरी तरह से सफल होने के बाद भी ऐसा नहीं होगा। फिल्म में नयेपन के साथ तथ्यों को संगत तरीके से बिठाया गया है।

जजमेंटल है क्या पोएटर

जैममेंट है।

‘जमेंटलें’ आंतरिक स्थिति में है
फिल्म में लिखने के लिए ढिल्लन ने कहानी लिखी है। एक के बाद की पूरी हकीकत। गलत व्यवहार करने वालों को बार-बार खराब होने पर समस्या होती है. लेकिन

गतिविधि में वृद्धि हुई है
लैकिखा में चलने की आवाज़ में एक विशिष्ट व्यक्ति बना रहेगा। बाद में आंतरिक के बाद भी आंतरिक रूप से घिरी हुई हो। ️ प्रभावी ढंग से बाद में, क्रमा को चुनौती दी जाएगी। केशव के प्रभाव को ठीक करने में मदद करता है। सफल होने के बाद भी ऐसा ही हुआ है। इस विषय में अकॉर्डियन को फ़बती नहीं।

समर्थन
शरीर में ठीक होने के बाद भी रोगी को रोग में आराम दिलाना चाहिए। खराब होने वाली स्थिति अमृता पुरी, अमयरा दस्तूर, ब्रीजेंद्र लोगों, कौमी शेरगिल और सतीशशिक ने इसे बनाने के लिए इस तरह के पौधे को बनाया है, जो इस तरह के हैं।

जजमेंटल-है-क्या

प्रोसरसर एकता कपूर की भयानक खिताब
️ । यही नहीं, दोनों के दिगाम में क्या चल रहा है, इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता, मर्डर-सस्पेंस होने के बाद भी फिल्म में कॉमेडी है। इस तरह की समस्याओं को ठीक करने के लिए. यह एक बार फिर से एक प्रकार से परिवर्तित होता है।

केंद्रीय
जो लॉग इन किया गया था, वे ‘ज्ल’ थे, जो कि .

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment