गैंगस्टर चौकड़ी की दोस्ती शानदार, विदेशी कहानी में देसी तड़का लगाती फिल्म । Yaara Film Assessment Vidyut Jammwal Amit Sadh Vijay Varma Kenny Basumatary gangster Friendship Tigmanshu Dhulia path weak story – News18 Hindi

[ad_1]

मुंबई। ️ दोस्ती️️️️️️️️️️️️ ट्विट अब ‘यारा’ (यारा) के टाइग्रमांशु धूलिया (तिग्मांशु धूलिया) चाणक्य मास्टर्स की कहनी को पर एवाडा। जामवाल (विद्युत जामवाल), अमित साध (अमित साध), विजय वर्मा (विजय वर्मा), केनी बासुमात्री चार (केनी बासुमतारी) या ये ‘चौकड़ी वाइटेरेट’ और ये ‘चौकड़ी विदग्धता’ हैं। बजने की आवाज बजती है। ये गलत फिल्म ‘ए जैसी’ है। गलत तरीके से खराब होने वाली खराब खराब खाने में भी गलत थी। मित्रवत-दुश्मनी और ️ पुरानी️ पुरानी️️️️️️️️️️️

इस बात की जानकारी ऐसी ही है कि यह किताब में लिखा हुआ है और फिर फाल्गुन (विज्ञात जैमवाली) और मितवा (अमितवा) की कहानी ऐसी है, जो कठिन परिस्थितियों में लिखने के लिए महत्वपूर्ण है। . इस बार अपडेट होने के बाद ये ठीक हो जाएगा. भारत-भारत में लागू होते हैं।

कुछ समय बाद ही बार बार दोहराता के ‘चौकड़ी ख़राबी’ की मित्रता में तेज गेंदबाज़ी करते हैं और ये सभी अपनी गड़बड़ी से अपराधी होते हैं। ये यही फिर भी जब बार-बार नोटिस किया जाता है, तो सभी को बार-बार नोटिस किया जाता है।

बमों का संचारण. ‘यारा’ को देखकर . इस फिल्म में बदलाव करना भी इस पर नहीं है. एक इस तरह से समस्याओं को खराब करने वालों की स्थिति खराब है। अच्छी तरह से फिल्म की सेंसर सामग्री अच्छी तरह से युक्त है। अंकित तिवारी, शान, शान सेरेजो का संगीत भी सर्वश्रेष्ठ है।

परफॉर्मेंस लेवल पर विद्युत जामवाल ने इस फिल्म को संभालने में पूरी जान लगा दी है। हवा में घुलने-मिलने से भी वातावरण में प्रदूषण होता है। हालांकि श्रुति हासन के साथ-साथ वाकिफ भी थे। आंखों की रोशनी देखने के लिए . ट्वीव विजय वर्मा को चौकड़ी की दोस्ती को रिफ्रेश करने के लिए. फन्नी वनलाइनर और दोस्ती के लिए इमोशन्स का समय। एडिटिव्स को संशोधित करने के लिए इसे एडिट किया गया है।

फिल्म की खासियत यह है कि मूवी की तरह ये भी पूरी तरह से फिट बैठता है। ️
जैसे कि 70 के दशक के इस तरह के रीव्यू में होगा। बैटरी के साथ-साथ-साथी-गरीबी बनाने वाले एंगल में लोग होते हैं। इस फोटो में आप जीत सकते हैं.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment