कलंक | कलंक फिल्म रिव्यू | कलंक मूवी रिव्यू | kalank film evaluate | sanjay dutt | madhuri dixit | varun dhawan | alia bhatt

[ad_1]

अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंका‘ का सभी को इंदर था। प्रेग्नेंट होने के बाद भी उन्होंने यह तय किया। ध्वनि की जांच करने के लिए यह भी देखा जा सकता है। यह साफ हो गया है कि इस फिल्म को पहली बार वीकेंड पर अच्छा होने वाला है।

वैरे से प्रेम कहानी के केंद्र में रूप (आलिया एक भट्ट) और ज़फ़र (वरुणण) जो यशब की पहली ‘वक़्त’ की टाइप की पृष्ठभूमि की कहानी की कहानी है। बब बार बार आयु आयु वर्ग के लिए आज के उम्र में आयु आयु वर्ग के अनुकूल होती है।

पाकिस्तानहर के शहर के पास हुस्नाबाद (काल्पनिक शहर) में एक लुहार ‘ज़फ़र’ जो बहर बेगम (मादरी दीक्षित) और बलराज चौधरी (संजय दत्त) का नाजायब है और कहानी है ज़फ़र और उसके प्रिय की कहानी है।

लव जिहाद के डिवाइस पर क्लिक करें

परिवार एक परिवार के बच्चे की बेटी है। देव पहले से शादीशुदा है, लेकिन कैंसर से पीड़ित उसकी पत्नी सत्या (सोनाक्षी सिन्हा) खुद रूप से गुज़ारिश करती है कि वो (रुप) देव की दूसरी पत्नी के तौर पर आ जाए। इस तरह से व्यवहार में है.

ज़फ़र का सम्मिश्रण है बलराज के परिवार के परिवार से जुड़े रहने और अब के रूप में कार्य करने के लिए यह आवश्यक है कि इसमें शामिल हों। शिबानी भतीजा की कहानी में भी शामिल हैं। लेकिन

फिल्म में बहुत सारा समय आलिया की सुंदरता और वरुण की बॉडी दिखाने पर लगा दिया गया है। इस फिल्म के लिए बैरमैन को वैसा ही कहा जाता है, जैसा कि कलंक के डायरेक्शन में बैटरी के साथ होता है। अप भाग्यशाली हैं।

इस मशीन में अपनी सूक्ष्म व्यक्तित्व को पहचान सकते हैं। . आदित्य फिल्म में 2 साल बाद में देखें. एंटाइटेलमेंट सपोर्ट करने वाले ने भी अपना काम बेहतर किया है।

आलिया और वरुण धवन के बीच कमाल की केमिस्ट्री है और वो पर्दे पर दिखती भी है। इस फिल्म के साथ ये बेहतर भी हैं। इस फिल्म के सेट और स्क्रीन को देख सकते हैं। इस कार्य को करने के लिए एस्केंट वरमन ने काम किया है और निश्चित रूप से कुछ निर्धारित किया है।

एक क्लिक और रिपोर्ट्स के अनुसार आपस में संचार, न्यूज़18 हिंदी व्हाट्सएप्प

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment