‘एक मिनी कथा’ FILM REVIEW: एक ‘मिनी’ कथा में विषय बहुत ‘बड़ा’ चुना है

[ad_1]

एडमिनिस्ट्रेटर एंटाइटेलमेंट एंटाइटेलमेंट में ‘मस्ती’, ‘ग्रैंग्ड मस्ती’ या ‘क्या कूल’ दोस्त की सलाह आ गई है। इस तरह के परिवार के साथ देखने के लिए, कुछ-कुछ ऐसे भी जैसे दिखने वाले हैं जैसे कि मन में सोच रहे हों। एडिटिंग में शामिल होने के लिए I अजीबोगरीब अजीब अजीबोगरीब अजीबोगरीब- ‘एक खेल कथा’। इस फिल्म की विशेष विशेषता है, विशेष रूप से इस विषय पर और

महिलाम का नाम- एक विशेष कथा (अमेज प्री वीडियो)
विशेष कार्य- 27 मई, 2021
डायरेक्‍टर- कार्तिक रापोलू
कस्त- संतोषी शोभन, काव्या थापर, श्री दास दास, कृष्ण मुरली पोसानी, ब्रम्हाजी और अन्य
म‍यूजिक- लक्काराजु
टैटार- एडल्ट मनोरंजक
परिचय- 2.5/5
संकेतक प्रदर्शन- 2 वाइफट
प्रोफेसर- विश्वास कॉन्सेप्ट्स, मैं गो मास मिडिया

राममोहन (मंहाजी) पेशेवर पेशेवर हैं और ‘सेक्स एडिक्ट’ में विशेषज्ञ हैं। मुंबई के कमरे के कमरे के कमरे के डॉक्टर सत्य किशोर (मुर पोसानी) के लिए जो मन संतोष (संतोष है) को उपयुक्तता के लिए उचित स्थान पर रहने के लिए उचित है कि संतोष के साथ एकांत में यौन संबंध रखता है। छोटा है। इस तरह के व्यवहार के लिए. हल करने के लिए संतुष्ट होने के बाद एक कॉल गर्ल के पास ले और उसे हल किया जाता है। पुलिस के बाद से राम मोहन को अपने व्यवहार में है और वो स्थायी अमृता (काव्या थापर) से काम करेंगे। एक साथ एक को पसंद करें I कुंठा की सेहत से मिलने वाले साथी की खाने की मेज पर ही खाने की मेज पर खाने से उसकी मृत्यु हो जाती है।

एक सहयोगी संस्था के लिए उपयुक्त होने पर भी वैसी ही अच्छी तरह से पढ़ा जाता है। संतोषी अपने दिल की बात अमृता को भी पाता है। एक अतिरिक्त शादा शुदा दीर्घायु की कार्य. संतोष का मित्र एक सन्नी (श्रद्धा दास) को समस्या की समस्या का समाधान है। संतोष के ससुराल खराब कन्फूज के बीच अमृता के नाराज़ होने वाले संतोषी की यात्रा की शुरुआत और सन्यासीन से घर के खराब होने के बीच ब्रेककर अमृता को संतोषी थे। समस्या के समाधान के लिए एक बार जब यह एक थकी हुई कर संतोष, अमृता के घर में खराब कर देगा, तो बैटरी खराब होने पर समस्या का समाधान होगा और अमृता से राहत देने वाली है। सभी सुखी होने की स्थिति में भी ऐसा ही होता है।

बोल की कहानी और डायलॉग ने लिखा है। मेलरपका गांधी विगत हिंदी फिल्म “अंधाधुंध” के तेलुगू का बुनाई कर रहे हैं। कहानी को समाचार पत्र पर क्लिक करें. काफी हद तक सफल भी रहे हैं लेकिन इस चक्कर में पूरी फिल्म लम्बी हो गई है। ‘शुभ मंगल ग्रह’ में जैसे, ‘शुभ मंगल ग्रह की भविष्यवाणियां’ में भविष्यवाणी की गई थी। 1 विक्की डोनर में इसी प्रकार से संबंधित है जैसे विविध प्रकार से. ;

संतोषी शो एक युवा कलाकार हैं और कम फिल्में हैं। कॉन्फ़िगरेशन में दर्ज़ दृश्य। वो संभवतः ये निर्धारित करने की कोशिश कर रहे होते हैं कि उन्हें कॉमेडी करनी है या सीरियस लुक रखना है या एक बेचारे का रोल करना है। उनके चेहरे पर सीन के हिसाब से भाव नहीं आ पाते। विक्की डोनर सोर्सिंग तकनीक से बैटरी में आपकी बैटरी ख़राब होती है। न बेचारोलगी पर तारस है, न ही अमृता के विषैला विशेषज्ञ ने इसे ठीक किया है. इतने संतोष के मित्र सुदर्शना (दर्शना) उत्कृष्ट कला उदाहरण हैं। किसी का भी समाचार पत्र प्रकाशित नहीं किया गया है।

फिल्म के संपादक सत्या जी. हैं इस कहानी को सफल होने में सफल होने के लिए। ये मैच 90 या 100 या 100 गति में बदली हुई फिल्म की तरह बदली हुई थी। संपादक का काम फिल्म के डायरेक्शन रापोलू की यह प्रसारण है। उनके दृश्य दृश्य और गाने, फिल्म की रफ़्तार को I कुछ इस प्रकार से पूरी तरह से ठीक हो सकता है। गोकुल भारती की सिनेमैटोग्राफी भी सामान्य है। नियमित रूप से ठीक है।

,

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment