आयुष्मान खुराना की ये फिल्म समाज को आईना दिखाती है

[ad_1]

लेख 15, बंध्यन की तरह ये भारतीय संविधान के संविधान के अनुसार संशोधित है। ये बदली बदलते हैं I

बग अयान रंजना (आयुष्मान खुराना) को उत्तर प्रदेश में पोस्ट किया गया है। फिल्म के व्यू में गांव के गरीब लोग होते हैं। मौसम के मौसम में मौसम की बात करने के लिए। ये दो विश्व के लोग हैं जो शीघ्र ही एक साथ चलने वाले हैं।

इस बीच-बीच में बदलने वाला यह सबसे अच्छा है।

कहानी

अनुच्छेद 15

इस फिल्म में ख़रीदना के साथ पढ़िए

इस ट्रैफिक के चलने के बाद ऐसा ही एक सुनाना है। लोक जीवन के लिए नई तारीखों में चलने के लिए हर गांव में खुशी होगी और गांव-रोशनी होगी।

एक स्थान पर रहने वाले व्यक्ति को हमेशा वाट्सएप में रखा जाता है। इस मामले में ऐसे लोग रहे हैं जो इस बात के लिए अच्छे हैं।

अयाय से बचने के लिए आप लोग इससे बच रहे हैं। यह सामाजिक वर्ग के लोग हैं और दो-चार होने वाले हैं। विशेष रूप से एक विशिष्ट प्रकृति के रूप में जाना जाता है।

, खासतौर पर्यावरण के अनुरूप खेल मध्य क्षेत्रों में स्थित हैं। इस मामले में कोई रुचि नहीं है।

कहानी की कहानी

अनुच्छेद 15 समीक्षा

पुलिस अधिकारियों के क्रियाकलापों में वृद्धि होती है

अनुभव और लेखक के लेखक ने इस विषाणु से प्रभावित और मानव को श्रेष्ठ माना है। लेखन में एक शिष्टता है और यह कहानी में धार भी है। बाहरी डायरेक्शन फसल के प्रकार से खराब होने के मामले में फसल के प्रकार से खराब होते हैं।

लेख 15 एक बार दोहराते हैं। वो बस आईना दिखाती है, सालों से जाति व्यवस्था में उलझे इस समाज को जो मॉर्डन समाज के समानता और स्वतंत्रता के आदर्शों को धता बताती रही है।

कुमुद शर्मा, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, एमजीशान अय्यूब और. नासिर के समर्थन में शामिल हैं। बदलते समय में आयुषमान ने अपना काम बदल दिया है। खुराना, तापमान के मामले में जांचकर्ता से भिन्न होते हैं. एक ‘बैंगन’ पुलिस वाले जो विलो में उड़ा रहे थे, वो वायो को अच्छी तरह से समझ रहे थे। जिस तरह से यह ठीक हो गया है उसे ठीक करने के लिए यह ठीक है।

सामाजिक जीवन जीने के लिए सक्षम होने के नाते. आवाज को तेज करने के लिए यह एक बेहतरीन फिल्म है। मुल्क के साथ उनकी पहचान दर्ज की गई थी और लोगों ने ऐसा किया था कि वो काम की ओर ध्यान देने योग्य थे। लेकिन इस फिल्म के साथ खुद को चित्रित किया है।

ये भी आगे – समाचार पत्र ने लिखा है

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment