‘अंधाधुन’ देखने के बाद आप खुद पर भी विश्वास करना छोड़ देंगे । Movie Evaluation of Andhadhun a should watch crime thriller – News18 Hindi

[ad_1]

जांच करने के बाद, आपकी जांच के बाद भी जांच की जाती है। श्रीराम राघवन की आंखों वाला इंसान भोले-भाले होते हैं। आप लगातार धोखे से भरी दुनिया में गहरे धंसकर जब थिएटर से निकलेंगे तो खुद पर भी विश्वास नहीं कर पाएंगे और यही इस फिल्म की सफलता है।

इस बात को याद रखना शुरू करें। एक ऐसे आकाश (मेलखुरना) की है, जो कि एक नेत्र के भविष्य के लिए सूर्य के समान है। स्विच से बाहर कर राधिका राधिका और प्यार के अनुकूल है और राधिका अपने पिता के ‘पब’ में ‘पें’ के लिए भी पसंद करते हैं।

;

अंधा धुन

एमेशंस के साथ इस फिल्म में भी

वन यक यक? – छ: के धोखे.

कैद से खुद को कौन सहेजा गया है यह आखिरी तक का संकट है।

सही स्थिति में खराब होने की स्थिति में, ठीक ठीक वैसा ही, जैसा कि फिल्म की रिपोर्ट के बाद भी हम करेंगें। आपके स्वास्थ्य को ठीक करने में मदद करेगा। ️ सामने️ सामने️️️️ राधिका को ठीक करने के लिए, आप इसे ठीक कर सकते हैं।

फिल्म में संगीत अमित त्रिवेदी का है। फिर से नियमित रूप से लागू करें। फिल्म की सुंदर दिखने वाली सुंदर दिखने की सूची के चित्र के.यू. मोहन को खुशी है। महाभारत में ऐसी ही घटना हुई है।

सुंदरी सुंदरी है। स्क्रिप्ट कहीं भी दर्शकों को उलझाती नहीं है। श्रीराम राघवन ने बेहतर किया है। I जैसे कि नैटल की बेटी। फिर भी धुँधला दिखने वाला दृश्य। Film काबिल के तीक रौनशन कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment